Giriraj Singh Meets KC Venugopal: राजनीति में नेताओं को एक दूसरे पर हमला करते हुए तो कई बार देखा गया. तमाम मुद्दों को लेकर पक्ष और विपक्ष में जबरदस्त नोंक झोंक देखने को मिलती है लेकिन ऐसे बहुत हम मौके सामने आते हैं जब सत्ताधारी दल और विपक्षी दलों के नेता हंसते खेलते और एक दूसरे को गले लगाते हुए मिल जाएं. कुछ इसी तरह का नजारा आज सोमवार (24 जून) को संसद में देखने को मिला.


दरअसल, संसद का विशेष सत्र शुरू हो चुका है जो अगले महीने की 3 तरीख तक चलने वाला है. इसमें नए नवेले सांसदों ने शपथ ली और कल लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव भी हो जाएगा. इस सत्र के दौरान संसद में दो धुर विरोधी नेताओं का वर्तालाप चर्चा का विषय बना हुआ और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये दो नेता हैं केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के दिग्गज सांसद गिरिराज सिंह और राहुल गांधी के राइट हैंड और कांग्रेस के दिग्गज नेता केसी वेणुगोपाल.


क्या है वायरल वीडियो में?


ये दोनों नेता संसद की सीढ़ियों पर ऐसे मिले जैसे एक दूसरे के जिगरी दोस्त हों. दरअसल, केसी वेणुगोपाल और के सुरेश संसद की सीढ़ियों पर खड़े हुए थे और आपस में कुछ बातचीत कर रहे थे. वेणुगोपाल अपने साथी के सुरेश के कान में कुछ बोल रहे थे इतने में गिरिराज सिंह बाहर की तरफ निकले और वेणुगोपाल के कंधे पर हाथ रख दिया. जैसे ही कांग्रेस सांसद पलटे गिरिराज सिंह ने उन्हें नमस्ते की. इसके बाद के सुरेश ने भी उन्हें नस्कार किया तो वहीं वेणुगोपाल ने उन्हें गले लगा लिया.


यहां देखें वीडियो






इसके बाद जब गिरिराज सिंह जाने लगे तो वेणुगोपाल ने उन्हे फिर बुलाया. इसके बाद एक बार फिर दोनों नेता गर्मजोशी से मिले और हाथ मिलाया फिर गिरिराज सिंह वापस चले गए. इस दौरान गिरिराज सिंह ने के सुरेश से तीन बार तो वेणुगोपाल से दो बार हाथ मिलाया और उन्हें गले भी लगाया. जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं.    


ये भी पढ़ें: Parliament Session 2024: एक छोर पर PM मोदी तो दूसरे छोर पर संग बैठे दिखे राहुल-अखिलेश, पहले दिन के सीटिंग अरेंजमेंट ने सरकार को दे दिया संदेश