केरल की एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौर रही है. उसने मानवता की ऐसी मिसाल पेश की है जो दूसरों के लिए प्रेरणा बन गई है. पोस्ट सामने आने के बाद लोग उसके प्रयास को काफी सराह रहे हैं.


महिला की दया, करुणा का वीडियो वायरल


तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला को बुजुर्ग की मदद के लिए बस के पीछे भागते देखा जा सकता है. महिला बस के पास पहुंचकर कंडक्टर से थोड़ी देर रुकने की अपील करती है. वीडियो में कुछ दूरी पर एक दृष्टि बाधित शख्स को भी देखा जा सकता है. महिला को बस रोकने का मकसद बुजुर्ग शख्स की मदद करना होता है. कंडक्टर से बात करने के बाद महिला बुजुर्ग शख्स के पास आकर उसे बस में सवार कराने में मदद करती है. इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. बाद में IPS अधिकारी विजय कुमार ने बुधवार को ट्विटर पर क्लिप को साझा किया. जिसके बाद वीडियो क्लिप तेजी से लोगों के बीच लोकप्रिय होने लगा. विजय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, "महिला ने दुनिया को रहने योग्य बेहतरीन जगह बनाया है."





बुजुर्ग शख्स को बस में सवार करने के लिए की पहल

पोस्ट सामने आने के बाद अब तक 63 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देख लिया है. इसके अलावा फेसबुक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी 41 सेकंड का क्लिप लोकप्रिय हो रहा है. मनोरमा ऑनलाइन के मुताबिक महिला की पहचान सुप्रिया के तौर पर हुई है. कपड़े की दुकान पर महिला तीन साल से काम कर रही है. हाल ही में अपने स्टोर के बाहर सुप्रिया खड़ी इंतजार कर रही थी. इस दौरान उसकी नजर दृष्टि बाधित बुजुर्ग पर पड़ी. जिसके बाद उसने उसकी मदद के लिए पहल की.


फ्लिपकार्ट ने कस्टमर का डिलिवरी एड्रेस ट्विटर पर किया शेयर, पढ़ेंगे तो आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी


बिहार: बैंक से लोन लेकर शख्स ने कराई थी पत्नी की हत्या, साली से करना चाहता था शादी