जरा सोचिए अगर आप बड़े अजगरों से घिरे हों और उस दौरान आपके ऊपर अजगरों का झुंड गिर जाए तो आप कैसा महसूस करेंगे? बेशक ये पल बेहद डरावना होगा और आप क्या कोई भी इस डरावने पल को सपने में भी नहीं सोचेगा. लेकिन हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक आदमी अजगरों से घिरा हुआ है. चौंकाने वाली बात ये है कि उस आदमी को अजगरों से डर नहीं लग रहा है, बल्कि उसे मजा आ रहा है. दरअसल, ये वीडियो कैलिफोर्निया के रेप्टाइल चिड़ियाघर का है.


इस वीडियो में जे ब्रेवर अजगरों के बीच में बैठे दिखाई रहे हैं. इस दौरान उन्होने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि ये मेरा बचपन का सपना था कि मैं इन सांपो के बीच रहकर आनंद लूं और मेरा ये सपना पूरा हो गया. इसके बाद जब वो अपने आप को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया के यूजर्स का धन्यवाद करते हैं तो उसी समय उनके ऊपर अजगरों का झुंड गिर जाता है. झुंड गिरने के बाद भी वो घबराते नहीं हैं, बल्कि और आनंद लेते हुए वाह! कहकर अपना भाषण जारी रखते हैं.





जिस व्यक्ति पर सांप गिरता है वह इस चिड़ियाघर के संस्थापक हैं और उनका नाम जे ब्रेवर हैं. जे ब्रो ने इस वीडियो में कहा कि क्या आप 50 डॉलर के लिए यहां पर एक घंटा समय गुजार सकते हैं. तो इस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई.


एक यूजर्स ने कहा कि मुझे कितने भी रूपये मिले मैं इस डरावने पल के साथ नहीं रह सकता. तो वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा कि वे पैसे के लिए करेंगे, बशर्ते ये अजगर जहरीले और हानिकारक नहीं होने चाहिए. आपकों बता दें कि ये वीडियो 2019 का है. जो कि अब ट्वीटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्वीटर पर इस वीडियो को अबतक 2.7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


अभिनेत्री Pooja Hegde की इन तस्वीरों पर ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, किसी ने मांगी न्यूड फोटो, तो किसी ने की बॉडी शेमिंग


ब्वॉयफ्रेंड के साथ कजिन की शादी में पहुंचीं श्रद्धा कपूर, कैमरे सामने आते ही देखिए दोनों ने क्या किया