Viral Video: इंडियन मैरिज में धूम-धड़ाका ना हो, नाच गाना ना हो तो शादी कितनी फीकी लगेगी. शादी में नागिन डांस का प्रचलन तो ऐसा है कि उसे लेकर कई तरह के जोक्स, कई मीम्स वायरल होते रहते हैं. लेकिन शादी में एक अंकल का कमर लचका-लचका कर डांस देखकर हर डांस फीका हो जाएगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. डांस में अंकल इतने मशगूल हैं कि इससे उन्हें कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा कि वहां बैठी पब्लिक क्या सोचेगी. वो अपने डांस में मगन हैं. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स आमिर खान और माधुरी दीक्षित के गाने पर जमकर डांस कर रहा है. उसके शानदार लटकों-झटकों और अदा को देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. शादी में डांस कर रहे अंकल ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर लाखों लोगों का दिल चुरा लिया है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां का है, लेकिन अंकल का झक्कास डांस देख मन खुश हो जाएगा.


देखें वीडियो






 


डांस का वीडियो क्लिप 42 सेकंड का ही है, जिसमें पैंट-शर्ट पहने शख्स ने कमर मटका-मटकाकर 'बवाल' डांस किया है. गाना हिंदी फिल्म 'दीवाना मुझसा नहीं' का है जिसके बोल हैं 'सारे लड़कों की कर दो शादी...' डांस फ्लोर पर अंकल जैसे ही अपनी कमर लचकाना शुरू करते हैं तो लोग तालियों से उनका हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो @Gulzar_sahab के ट्विटर हैंडल से 24 नवंबर को शेयर किया गया है, जिसमें कैप्शन में लिखा है- वाह अंकल ने क्या Dance किया है. यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले भारत में बजा Avatar The Way Of Water का डंका, इतनी टिकटों की हो गई एडवांस बुकिंग