नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने सभी को घर पर रहने के मजबूर कर दिया है, तेजी से बढ़ते संक्रमण पर काबू पाया जा सके इसके लिए कई चरणों में लॉकडाउन लगाए गए. ऑफिस, स्कूल, कॉलेज सब बंद हैं. लॉकडाउन में लगभग हर चीज ऑनलाइन कर दी गई हैं. लोगों को बहुत परेशानी उठानी पड़ रही है. हम सब चाहते हैं कि चीजें वापस सामान्य हो जाएं, लेकिन कुछ को ये बात नागवार गुजर रही है.


चौंकिए मत, हम बात कर रहे हैं बच्चों की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा स्कूल के फिर खुलने की बात से फूट-फूट कर रोने लगता है. यकीन मानिए इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.





इस वीडियो को पूर्व वित्त सचिव, अरविंद मायाराम ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, 'अब क्या करें...' यह एक बच्चे को फिर से खुलने वाले स्कूलों के विचार से भयभीत दिखाता है कि वह फूट फूट कर रोता है.


वीडियो में एक मां बच्चे से कहती है, 'चलो, अब हाथ उठाओ दुआ के लिए.' बच्चा जैसे ही दुआ के लिए हाथ उठाता है तो मां कहती है, 'चलो बोलो, अल्लाह... मैं दुआ करता हूं कि 15 तारीख से स्कूल खुल जाएं.' इतना सुनते ही बच्चा फूट-फूटकर रोने लगता है. आस-पास बैठे लोग उसको देखकर हंसने लगते हैं.


Independence Day 2020: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैवल एडवाइजरी, जानें कौन-कौनसी सड़कें रहेंगी बंद

पायलट की घरवापसी, सीएम गहलोत बोले- लोकतंत्र बचाने के लिए सब सहना पड़ता है, मिलजुल कर काम करेंगे