West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री और टीएमसी विधायक रथिन घोष के सहयोगी की 'गुंडागर्दी' सामने आई है. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि रथिन घोष के सहयोगी एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. यह घटना शनिवार की बताई जा रही है. 


दरअसल, राज्य के खाद्य और आपूर्ति मंत्री रथिन घोष तृणमूल के 'दीदिर सुरक्षा कवच' (बड़ी बहन की सुरक्षा कवच) अभियान के तहत जिले के इच्छापुर-नीलगंज क्षेत्र में थे. इसके तहत मंत्रियों, पार्टी के विधायकों और सांसदों को जिले का दौरा करना, लोगों से बातचीत करना और उनकी शिकायतों का समाधान करना था.


वायरल हो रहा है Video 


इसी दौरान सागर बिस्वास नाम के एक स्थानीय निवासी ने क्षेत्र में नागरिक सुविधाओं की कमी के बारे में कुछ शिकायतों के साथ मंत्री से संपर्क किया, इस बात पर तृणमूल कार्यकर्ता भड़क उठा और उसने बिस्वास को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. बाद में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उन्हें मीडियाकर्मियों से इस घटना के बारे में न जिक्र करने को कहा गया है. साथ ही उन्हें धमकी दी गई. हालांकि की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. 


रथिन घोष ने मांगी मांफी 


इस मामले में रथिन घोष ने पहले चुप्पी साध रखी थी लेकिन बवाल बढ़ता देख, उन्होंने बिस्वास से बात की और दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम के लिए माफी मांगी. घोष ने मीडियाकर्मियों से कहा कि मैंने नहीं देखा कि वास्तव में क्या हुआ. लेकिन अगर ऐसा कुछ हुआ है, तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसा नहीं होना चाहिए था. घटना के लिए मैं माफी मांगता हूं. इस बीच, विपक्ष ने इस मुद्दे पर राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर तीखा हमला किया है.






राज्य के वरिष्ठ भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि अगर लोगों को अपनी शिकायतें व्यक्त करने के लिए सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा परेशान किया जाता है, तो इस अभियान को शुरु करने का क्या मतलब है? माकपा के केंद्रीय समिति के सदस्य सुजान चक्रवर्ती ने कहा कि तृणमूल आम लोगों की सुरक्षा में विश्वास नहीं करती है. थप्पड़ मारने की घटना यही बात साबित करती है. 


ये भी पढ़ें: 'ममता बनर्जी में अगला PM बनने की क्षमता, लेकिन...', बोले नोबेल विजेता अमर्त्य सेन, BJP के लिए कही ये बात