Viral Video of Mallikarjun Kharge : वायनाड से उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रियंका गांधी वाड्रा के नामांकन भरने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियों में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे प्रियंका गांधी वाड्रा के नामांकन के दौरान कमरे के बाहर से झांकते हुए दिखाते दे रहे हैं. इस वीडियो के आधार पर भारतीय जनता पार्टी गांधी पर दलित नेता और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का अपमान करने का आरोप लगा रही है.


मल्लिकार्जुन खड़गे का अपमान, दलित समाज का अपमानः भाजपा


इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा पूरे गांधी परिवार पर दलित नेता के अपमान का आरोप लगा रही है. भाजपा का कहना है कि प्रियंका गांधी के नामांकन के वक्त सारा गांधी परिवार नामांकन कक्ष के मौजूद था, वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमरे के बाहर से दरवाजे के बीच से झांककर देख रहे थे.



पिछड़े समाज के नेता का करते हैं इस्तेमाल- गौरव भाटिया


भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गांधी परिवार अपनी राजनीति करने के लिए पिछडा समाज-दलित समाज से आने वाले नेता का इस्तेमाल करती है. इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर दिखाई, जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका गांधी के बेटे रेहान वाड्रा और सोनिया गांधी नजर आ रही हैं. उन्होंने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, “आप टिकट किसे दें, अध्यक्ष किसे बनाएं ये पार्टी का अंदरूनी मामला है. पर एक पिछड़े समाज के नेता दरवाजे के पीछे से झांक रहा हो और वो नेता मल्लिकार्जुन खड़गे हो तो इससे ज्यादा आपत्तिजनक बात और कुछ नहीं.”


प्रियंका गांधी वाड्रा ने वायनाड सीट से भरा नामांकन


बता दें कि कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने वायनाड लोकसभा सीट से उपचुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशी के रूप मे अपना नामांकन भरा है.