मुंबईः हम अक्सर देखते हैं की किसी राजनेता, सांसद या विधायक के बेटे-बेटी की शादी होती है तो वहां शानदार शानो शौकत दिखती है. ऐसे शादियों में बेशुमार खर्च किया जाता है. हजारों मेहमान शामिल होते हैं. इन नेताओं के घरों में होने वाली शादी का जश्न इलाके में चर्चा का विषय बन जाता है. लेकिन, महाराष्ट्र में बीजेपी के एक विधायक ने अपनी बेटी की शादी बेहद सादगी से की. इस कारण वह काफी चर्चा में हैं.


औरंगाबाद जिले के गंगापुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक प्रशांत बंब ने अपने बेटी की शादी बेहद सादगी से की जो कि चर्चा का विषय बनी. यूं तो शादी के लिये लोग महीनों पहले से तैयारी करते हैं लेकिन विधायक प्रशांत बंब की बेटी को जिस दिन लड़के वाले देखने आये और उन्होंने उनकी बेटी को पसंद किया.


उसी दिन विधायक जी ने शादी भी करने का निर्णय लिया. लड़के वाले भी तैयार हो गये और करीब 100 लोगों के बीच ही विधायक जी ने अपनी बेटी के विवाह की रस्म पूरी कर दी.


इतनी सादगी से हुई एक विधायक की बेटी की ये शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गयी. अपनी बेटी की सादगी से भरी शादी में विधायक जी खूब डांस करते भी नजर आए.


ये पहली बार नही है, लोगों की माने तो विधायक प्रशांत बंब हरदम सादगी से शादी करने के पक्षधर रहे हैं. शादी में बेवजह पैसे खर्च करना उन्हें शुरू से पसंद नही रहा. उन्होंने अपने एक दोस्त की बेटी की शादी भी दो साल पहले ऐसे ही सादगी से कराई थी. शादी में खर्च होने वाले पैसे से उन्होंने 90 गरीब लोगों को घर बनाकर दिया था.


एक विधायक की बेटी की शादी की ये रस्म कुछ ही घंटो में पूरी हो गयी थी. बेटी ससुराल चली गयी थी और विधायक जी सरकारी विभाग की कुछ मीटिंग में भी शामिल हो गये थे.


दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का दावा- टिकट के लिए 15 AAP विधायक हमारे संपर्क में