भोपाल: सोशल मीडिया पर डांस का एक वीडियो इतना वायरल हो गया है कि एबीपी न्यूज़ को भी डांस करने वालों को ढूंढना पड़ा. अब तक व्हाट्सएप, फेसबुक और बाकी के प्लेटफॉर्म पर आपने बार-बार इस वीडियो को देखा होगा लेकिन लोगों को पता नहीं था कि इतना दिलकश डांस करने वाला कौन है. एबीपी न्यूज़ ने डांस के इस मनमोहक कलाकार को ढूंढ निकाला है.


आपको बता दें कि डांस का वीडियो वायरल होने के बाद इसमें नज़र आ रहे व्यक्ति को सोशल मीडिया पर फूफाजी कहकर पुकारा जा रहा था. लेकिन कहानी कुछ और ही है. वायरल वीडियो के हीरो फूफा जी नहीं बल्कि जीजा निकले. इनका नाम संजीव श्रीवास्तव है और ये 46 साल के हैं. प्यार से लोग इन्हें डब्बू अंकल कहते हैं.


संजीव भोपाल के पास बसे विदिशा के रहने वाले हैं. वो फिलहाल भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं. उनका कहना है कि बचपन से ही उन्हें डांस करने का शौक है और वो कई डांस प्रतियोगिता में भाग लेते रहते हैं और पुरस्कार भी जीतते है. संजीव कहते हैं कि उन्हें डांस करने की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली.


संजीव ने बताया कि यह वीडियो 12 मई का है जिसमें उन्होंने अपने साले की शादी में यह डांस किया था. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उनका वीडियो इतना वायरल हो जाएगा. वीडियो वायरल होने के बाद से उनके जानने वाले लोगों ने उन्हें खूब सराहा.


आपको बात दें कि 1982 से 1998 तक स्टेज शो करते रहे हैं. उन्हें गोविंदा और मिथुन दोनों के गानों पर डांस करना पसंद है. उन्होंने 12 मई को साले के संगीत में ऐसे ठुमके लगाए की सोशल मीडिया पर छा गए.


नीचे देखें उनके डांस का वायरल वीडियो