सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो वायरल हो जाया करती है. इन वायरल वीडियोज में प्रतिभा को देखकर लोग दंग रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है.


आपने डोसा बनाते हुए कई लोगों को देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी रजनीकांत शैली में किसी को डोसा बनाते और खिलाते देखा है. नहीं तो ये वीडियो जरूर देखिए. यह वीडियो मुथु अन्ना डोसा सेंटर का है. यह दुकान मुंबई में है. बताया जा रहा है कि यह स्टाल पिछले 30 साल से लगा हुआ है



इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मुथु अन्ना डोसा बनाकर रजनीकांत स्टाइल में लोगों को खाने के लिए दे रहे हैं. इस वीडियो को स्ट्रीट फूड रेसिपीज नाम के पेज ने शेयर किया है. इस वीडियो के शेयर होते ही ये वायरल हो गई और अब तक इसे 77 मिलियन से अधिक बार इसे देखा जा चुका है.



इससे पहले नागपुर में एक चाय-विक्रेता ने अपने ग्राहकों को चाय परोसने की कला से ऑनलाइन रोमांच पैदा कर दिया था. उसका दावा है कि उसकी ये अदा सुपर स्टार रजनीकांत से प्रभावित है. 'डॉली की टपरी' पर न सिर्फ आपको लाजवाब चाय मिलती है बल्कि दिलचस्प स्टाइल में स्वागत भी किया जाता है.


चाय-विक्रेता अपनी कला और स्टाइल से लोकप्रिय


टी स्टॉल का मालिक 'डॉली' चाय बनाने और पेश करने के अंदाज से इंटरनेट पर लोकप्रिय हस्ती बन गया है. रंगीन लंबे बालों वाले डॉली का बर्तन में दूध उड़ेलने का असाधारण तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में चाय-विक्रेता को ऊंचाई से दूध बर्तन में उड़ेलते हुए देखा जा सकता है, यहां तक कि दूध का एक कतरा भी नहीं गिरता. तैयार होने पर डॉली दूरी से चाय को ग्लास में उड़ेलता है और एक बार फिर एक बूंद भी नहीं गिरती. चाय-विक्रेता की अपने ग्राहकों को पल भर में खुदरा देने का स्टाइल भी काफी अनूठा है.