उत्तराखंड के पौड़ी जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी पैदा कर रहा है. इसमें दो कुत्ते और एक छिपकली नजर आ रही है. एक कुत्ता छिपकली को खींचते हुए नजर आ रहा है. जबकि दूसरा कुत्ता उसकी मदद कर रहा है. इस दौरान छिपकली उनके हमले से बचने के लिए पेड़ पर चढ़ती हुई नजर आती है.


दोनों कुत्तों के हमले से बचने के लिए छिपकली पूरा जी जान लगा देती है. छिपकली जब पेड़ पर चढ़ रही होती है तभी एक कुत्ता उसकी पूंछ को पकड़ कर खींचने की कोशिश करता है. छिपकली कुत्तों के पंजे में आने से बचने के लिए दूसरी बार कोशिश करती है मगर दूसरी बार उसे कामयाबी नहीं मिलती और दूसरा कुत्ता उसे खींच कर जमीन पर गिरा डालता है. कुत्तों और छिपकली के बीच संघर्ष का वीडियो काफी खौफनाक दृश्य पैदा कर रहा है. संघर्ष के दौरान एक पल ऐसा भी आता है जब जमीन पर गिरने के बाद करीब था कि कुत्ते छिपकली को अपना शिकार बना लेते मगर वीडियो फिल्मा रहे लोगों के पहुंच जाने से उसकी जान बची.



इंटरनेट पर वीडियो हो रहा तेजी से वायरल


ट्वविटर पर शेयर किए गए वीडियो को करीब 14 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर लाइक्स के साथ लगातार कमेंट्स दे रहे हैं. गौरलतब है कि मॉनिटर छिपकली की 80 प्रजातियों का अफ्रीका, एशिया महादेश में पता चला है.

यूपी के हमीरपुर में STF ने विकास दुबे के चचेरे भाई अमर दुबे को मार गिराया, पुलिस पर फायरिंग करने में शामिल था


केरल में सोना तस्करी मामले में राजनीतिक खींचतान जारी, मुख्यमंत्री ने कहा - मामले में केंद्र तय करे जांच एजेंसी