Man Tried To Commit Suicide: पारिवारिक कलह और फाइनेंशियल दिक्कतों का सामना कर रहा एक शख्स इस कदर हताश हो गया कि उसने ट्रेन के सामने आकर जान देने का प्रयास किया. घटना विशाखापट्टनम के श्रीकाकुलम रोड रेलवे स्टेशन की है जब वक्त रहते रेलवे सुरक्षा बल ने उसकी जान बचा ली. 


आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार (3 मई) की देर रात करीब डेढ़ बजे की है. घटना की सामने आयी सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स रेलवे ट्रैक पर खड़ा दिखाई दिया जो ट्रेन के आने का इंतजार कर रहा था. शख्स को ट्रेन की पटरी पर खड़ा देख आरपीएफ कॉन्सटेबल डी.एस. गिरी ने बिना देरी किए अपनी जान की परवाह किए बगैर रेलवे ट्रैक पर छलांग लगाई और शख्स को वहां से हटाया. 


रेलवे सुरक्षा बलों ने शख्स का बढ़ाया हौसला


अधिकारियों ने बताया कि ये शख्स पारिवारिक कलह और पैसों की दिक्कत के चलते रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए आया था. ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ ऑफिसर एएसआई/बी.डी.एस प्रसाद समेत स्टाफकर्मियों ने उसका हौसला बढ़ाया और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद रेलवे सुरक्षा बलों ने परिजनों के हाथ इस शख्स को सौंप दिया.


मुंबई में ट्रेन के सामने लेट गया शख्स और गुजर की रेल...


ऐसी ही एक घटना फरवरी महीने में मुंबई से आयी थी हालांकि, यहां शख्स की पलक झपकते ही जान चली गई थी. घटना की सामने आयी सीसीटीवी फुटेज में तेज रफ्तार लोकल ट्रेन के सामने आकर इस शख्स ने जान दे दी. शख्स पटरी पर अपने सर के बल लेट जाता है और उसके ऊपर से ट्रेन गुजर जाती है. ये घटना मुंबई स्टेशन की है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी. 


यह भी पढ़ें.


Karnataka Elections: 'कांग्रेस हिंदू आस्था के साथ कर रही खिलवाड़', सीएम योगी ने बजरंग दल के मुद्दे पर बोला हमला