Vistara's Delhi-bound Flight Returns to Hyderabad: दिल्ली जाने वाली विस्तारा एयरलाइंस की एक फ्लाइट में गुरुवार (10 अक्टूबर 2024) को यात्रा कर रहे मुसाफिरों की सांसें आधे घंटे तक अटकी रहीं. दरअसल, तकनीकी खराबी के कारण गुरुवार शाम को विस्तारा की दिल्ली जाने वाली फ्लाइट अपने डिपार्चर के एक घंटे के अंदर ही हैदराबाद लौट आई. फ्लाइट-यूके880 हैदराबाद से शाम करीब 06:35 बजे रवाना हुई थी और एक घंटे बाद सुरक्षित मूल स्थान पर लौट आई.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में एयरलाइन कंपनी ने कहा, "हैदराबाद से दिल्ली (HYD-DEL) जाने वाली फ्लाइट UK880 को रखरखाव जरूरतों के कारण हैदराबाद (HYD) की ओर मोड़ दिया गया और इसके शाम 07:23 बजे हैदराबाद पहुंचने की उम्मीद है." फ्लाइट में सवार कांग्रेस सांसद दानिश अली ने एक्स पर यात्रा का अनुभव शेयर किया. उन्होंने बताया कि वह और अन्य यात्री आधे घंटे तक तनावपूर्ण महसूस करते हुए आसमान में चक्कर लगाते रहे. उन्होंने विमान का एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें विमान आपातकालीन लैंडिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है.


क्या लिखा सांसद दानिश अली ने


सांसद दानिश अली ने एक्स पर आगे लिखा आज विस्तारा UK880 हैदराबाद-दिल्ली फ्लाइट में सवार होना एक अविश्वसनीय रूप से भयावह अनुभव था. उड़ान भरने के तुरंत बाद इंजन में आई खराबी के कारण हम आधे घंटे तक आसमान में चक्कर लगाते रहे, जो बहुत तनावपूर्ण लगा. आखिरकार पायलट ने हैदराबाद में आपातकालीन लैंडिंग की.


शुक्रवार तड़के दिल्ली पहुंची फ्लाइट






कंपनी की ओर से यात्रियों को बताया गया कि फ्लाइट कुछ घंटे बाद हैदराबाद से रवाना होगी और तड़के करीब 02:30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरेगी. इस संबंध में विस्तारा ने एक्स पर एक पोस्ट किया, “डायवर्जन अपडेट-2: हैदराबाद के लिए डायवर्ट की गई फ्लाइट UK880 हैदराबाद से रवाना हो गई है और इसके तड़के 02:30 बजे दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है.


ये भी पढ़ें


हिज्ब-उत-तहरीर को गृह मंत्रालय ने घोषित किया आतंकी संगठन, देश के लिए खतरा बता लगाया बैन