Vistara Flight Viral Video: अक्सर फ्लाइट्स के अजीबो-गरीब वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है. इसी कड़ी में एक नया वीडियो भी चर्चा में आ रहा है. दरअसल, विस्तारा फ्लाइट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स दूसरे व्यक्ति पर जोर-जोर से चिल्लाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आदमी के चिल्लाने के बाद फ्लाइट अटेंडेट उसे शांत करते हुए नजर आ रही है और इसके बावजूद भी आदमी शांत नहीं हो रहा है. 


दरअसल, फ्लाइट में सवार एक लड़की के पिता ने दूसरे शख्स पर आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने उसकी बेटी को गलत तरीके से छुआ था. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स अपनी बेटी के लिए दूसरे व्यक्ति से भिड़ गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा. शख्स पर चिल्लाते हुए वो कह रहा है कि 'हाउ डेयर यू टच माई डॉटर'. ये पूरा मंजर देखकर आस-पास के लोग भी उठ जाते हैं.






फ्लाइट अटेंडेट ने शख्स को शांत कराने की कोशिश की 


वहीं दूसरी ओर फ्लाइट अटेंडेंट बीच-बचाव करती हुई वीडियो में नजर आ रही है. हालांकि वीडियो में चिल्लाता हुआ शख्स और फ्लाइट अटेंडेट ही दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में न तो लड़की दिखाई दे रही है और न ही ये दिखाई दे रहा है कि वो दूसरा शख्स कौन है, जिस पर लड़की का पिता चिल्ला रहा है.


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की और उसके पिता अलग-अलग सीट पर बैठे हुए हैं और पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को किसी दूसरे शख्स ने गलत तरीके से छुआ है, जिस पर पिता खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाता है और सीट पर खड़े होकर चिल्लाने लगता है. वहीं पीछे से लड़की की आवाज भी सुनाई देती है. इतना ही नहीं लड़की का पिता बेकाबू हो जाता है और अपनी सीट से बार-बार दूसरे शख्स की सीट पर जाने की कोशिश करता है. 


यह भी पढ़ें:-


Maharashtra Political Crisis: अजित पवार के पाले में अब तक ये विधायक हुए शामिल, शरद पवार को इन करीबियों का साथ