Delhi MCD Elections: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD) में तीन दिन का वक्त बाकी है और ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच जुबानी जंग जोरो पर है. मंगलवार 29 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत करते हुए कहा कि हम काम की बात करते हैं और वो आंख फोड़ने की बात करते हैं.


दरअसल, एबीपी न्यूज़ पर भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल को लेकर आंख फोड़ने वाला बयान दिया था. एबीपी न्यूज ने मनोज तिवारी के इस बयान को लेकर सीएम केजरीवाल से सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये उनकी तरफ से दिया गया बहुत गंदा बयान था. उन्होंने कहा, मैं काम करने की बात करता हूं... वो कहते हैं कि मेरी आंख फोड़ देंगे, टांग तोड़ देंगे. इस गाली-गलौच से कुछ नहीं होगा.


मनोज तिवारी का बयान...


मनोज तिवारी ने कहा था कि सीएम केजरीवाल की कोई भी आंख फोड़ सकता है, पैर तोड़ सकता है. मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सीएम केजरीवाल को सुरक्षा देने की मांग करता हूं. उन्हें कहीं भी कोई भी पीट सकता है. 


जनता आम आदमी पार्टी के साथ- सीएम केजरीवाल


सीएम केजरीवाल ने मनोज तिवारी के इस बयान को लेकर कहा कि हमने राजधानी दिल्ली में काम किया है. आज हमारा काम बोल रहा है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अब जब मैं चुनाव प्रचार के लिए जा रहा हूं तो लोग मुझसे मिलकर खुद बोल रहे हैं कि हमने तीर्थयात्रा से लेकर बिजली, पानी की अच्छी व्यवस्था की है. पहले बिजली-पानी ना होने के चलते लोग परेशान रहते थे अब मुफ्त में बिजली-पानी मिल रहा है. सीएम ने कहा कि एमसीडी चुनाव के प्रचार के लिए हमें किसी बड़े नेता को बुलाने की जरूरत नहीं पड़ी है. लोगों खुद ही जोर-शोर से कह रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को वोट करेंगे. 


यह भी पढ़ें.


MCD Election 2022: एमसीडी चुनाव से पहले AAP को झटका, पार्टी के तीन पूर्व विधायक BJP में शामिल