Court order to Arrest Tanjinder Bagga: बीजेपी के नेता तेजिंदर सिंह बग्गा के खिलाफ मोहाली की अदालत ने वारंट जारी किया है. मोहाली कोर्ट की तरफ से जारी वारंट में कहा गया है कि बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाए. पुलिस को कोर्ट की तरफ से ये आदेश दिया गया है. मोहाली कोर्ट से अरेस्ट वारंट के बाद तेजेन्द्र पाल सिंह बग्गा अपने आवास से अपने वकील से राय लेने निकले. बग्गा के पिता ने कहा कि बग्गा फरार नहीं हुए हैं, बल्कि वकील से राय लेने गए हैं.


वहीं पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को बग्गा को दिल्ली के जनकपुरी में उनके आवास से गिरफ्तार किया था लेकिन शहर की पुलिस उन्हें हरियाणा से यह कहते हुए वापस राष्ट्रीय राजधानी लेकर आयी कि पंजाब पुलिस ने उसे गिरफ्तारी के बारे में सूचना नहीं दी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, बग्गा ने अपनी सुरक्षा को लेकर डर जताया है. हम सुरक्षा के आवश्यक इंतजाम करेंगे.


दिल्ली पुलिस ने बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा की शिकायत पर शुक्रवार को अपहरण का एक मामला दर्ज किया था. उनके पिता ने आरोप लगाया कि ‘कुछ लोग’ सुबह करीब आठ बजे उनके घर आए और उनके बेटे को अगवा करके ले गए.


Jammu-Kashmir के कई नेताओं ने थामा 'AAP' का दामन, संजय सिंह ने BJP पर बोला हमला


दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव बग्गा को पिछले महीने मोहाली में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में संबंध में गिरफ्तार किया गया. उन्हें शुक्रवार देर रात एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. प्रीतपाल बग्गा ने बताया कि उनका बेटा अपने मित्रों और समर्थकों के साथ देर रात करीब एक बजे घर वापस लौटा.


ये भी पढ़ें- Gyanvapi Mosque Survey: ज्ञानवापी मस्जिद में दूसरे दिन भी रोका गया सर्वे का काम, हिंदू पक्ष का दावा - टीम को नहीं जाने दिया गया अंदर