नई दिल्ली: भारतीय न्यूज़ चैनल के इतिहास की सबसे बड़ी सीरीज 'प्रधानमंत्री' का दूसरा सीजन आज यानि 25 जनवरी से एबीपी न्यूज़ पर शुरू हो गया है. इस हफ्ते से ये सीरीज आप हर शनिवार रात 10 बजे एबीपी न्यूज़ पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप रविवार सुबह 10 बजे भी इस सीरीज का रिपीट टेलीकास्ट देख सकते हैं.


'प्रधानमंत्री' सीरीज-2 में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे जम्मू-कश्मीर का मसला उलझा? जम्मू-कश्मीर मसले का कौन है असली जिम्मेदार? बता दें कि जम्मू-कश्मीर के वर्तमान को समझने के लिए 'प्रधानमंत्री' सीरीज 2 बेहद जरूरी है. इसके अलावा क्या सचमुच सरदार पटेल जम्मू-कश्मीर को लेकर किसी दुविधा में थे? ये पूरी कहानी 'प्रधानमंत्री' सीरीज 2 में आपको पता चलेगी.



इस सीरीज के होस्ट बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर शेखर कपूर हैं.  इसी सीरीज में आपको आजाद भारत की कुछ ऐसी कहानियां दिखाई जाएंगी जो या तो दब गईं या फिर दबा दी गईं. इन कहानियों को जानना हर किसी के लिए बहुत जरूरी है.





इस सीरीज को लेकर आप #Pradhanmantri2onABP के साथ अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दे सकते हैं.


ये सीरीज टेलिकास्ट होने के बाद आप एबीपी न्यूज़ के फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर भी देख पाएंगे.


www.facebook.com/abpnews 


https://www.youtube.com/abpnews


https://twitter.com/ABPNews

आपको बता दें कि एबीपी न्यूज़ के इस स्पेशल सीरीज 'प्रधानमंत्री' सीरिज का टेलिकास्ट 2013 में हुआ था. इस सीरीज में कुल 26 एपिसोड दिखाए गए थे. इसमें भारतीय की रियासतों के विलय से लेकर देश के अलग-अलग प्रधानमंत्री चुनने की पूरी कहानी है. प्रधानमंत्री में कुल 13 प्रधानमंत्रियों की कहानी दिखाई गई. इस सीरीज ने पॉपुलैरिटी का ऐसा आयाम स्थापित किया जिसके आस-पास अब तक कोई भी न्यूज़ चैनल नहीं पहुंच सका है.


'प्रधानमंत्री' सीरीज के बाद कई न्यूज़ चैनलों ने इसी के तर्ज पर सीरीज दिखाई लेकिन कोई भी इस शो का मुकाबला नहीं कर पाया.


अब एक बार फिर 'प्रधानमंत्री' का सीजन 2 लेकर एबीपी न्यूज़ आया है. इस सीजन में भी आपको कई ऐसी बातें, तथ्य जानने और देखने को मिलेगा जिसके बारे में आप अवगत नहीं होंगे.


यहां देखिए प्रधानमंत्री 2 बनने की पूरी कहानी, शेखर कपूर की ज़ुबानी