पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इन दिनों दार्जिलिंग के दौरे पर हैं. इस दौरान वह वहां बिल्कुल अलग अंदाज में दिखीं.मार्निंग वॉक पर जाते समय वह सड़क के किनारे खड़े होकर एक स्टॉल पर मोमो बनाने लगीं जिसका वीडियो सामने आया है. अपने दार्जलिंग दौरे के दौरान वह कहीं बच्चे को दुलराते हुए तो कहीं वृद्ध को आदर करते हुये दिखीं. इसके साथ ही सीएम ममता बाजार में लोगों के साथ चहलकदमी करते हुए भी देखी गई हैं. 


वहीं इस दौरन उन्होंने बुधवार को लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुये ममता ने मंगलवार को दार्जिलिंग में भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही एक पार्टी (बीजेपी) दार्जिलिंग आती है और उल्टा-पुल्टा बताकर वोट लेकर चली जाती है.






दिल्ली नहीं, दार्जलिंग का लड्डू खाइये


इसके बाद उस पार्टी का कुछ पता नहीं चलता है. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इसलिए आपको दिल्ली का लड्डू नहीं दार्जिलिंग, कुर्सियांग, मिरिक का लड्डू चाहिए. महंगाई के मुद्दे पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बात क्या है...खाली तंग करो, जैसे लोग भूल जाएं कि गैस के दाम बढ़ गए हैं...कब से दार्जिलिंग के लिए थ्री टायर पंचायत की बात कर रही हूं....लेकिन चुपचाप बैठे (केंद्र सरकार) हैं... चुनाव में खुद को बोलेगा कि देश का रक्षक है....इसका उल्टा जो होता है...वही है


साल में 10 बार बढ़ाते हैं पेट्रोल की कीमतें


ममता बनर्जी ने कहा कि साल में 10 बार पेट्रोल की कीमतें बढ़ाते हैं. डीजल और गैस का भी भाव बढ़ाते हैं...चाय बागान भी बंद कर देते हैं. बीरभूम की हिंसा को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए ममता बोलीं खुद ही आग जलाते हैं और खुद ही बदनाम करते हैं...बंगाल और जनता के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं है. खाली एक ही काम है, आग जला दो और हिंसा-हिंसा बोलकर बंगाल को बदनाम कर दो. 


राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल कीमतों की पड़ोसी देशों से की तुलना, कहा- प्रश्न न पूछो 'फकीर' से...


Crude Oil Update: महंगे पेट्रोल डीजल से मिल सकती है राहत, रूस ने भारत को 35 डॉलर के डिस्काउंट पर कच्चा तेल बेचने का दिया ऑफर