Rahul Gandhi Interects With Coolies:  कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार (21 सितंबर) को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंचे, जहां उन्होंने कुलियों से मुलाकात की. इस दौरान राहुल गांधी कुली के कपड़े पहनते हुए भी नजर आए. वीडियो में राहुल गांधी को कुली की लाल शर्ट पहनते हुए देखा जा सकता है और एक दूसरा शख्स उनकी मदद करता भी दिख रहा है. इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने कुली का बैज भी लगाया, साथ ही यात्रियों का सामान उठाते हुए भी नजर आए. 


राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कुली और ऑटो ड्राइवर काफी खुश नजर आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि बड़ी खुशी हुई कि राहुल गांधी हमसे मिलने के लिए यहां आए. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने कुलियों को आश्वासन दिया है कि वो उनकी सारी समस्याओं को  सरकार के सामने रखेंगे और परेशानियों को हल किया जाएगा. 



कांग्रेस ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर किया पोस्ट





कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा, राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले. पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद आज राहुल गांधी उनसे मिलने के लिए पहुंचे हैं और इत्मीनान से सबकी बात भी सुनी. उन्होंने आगे कहा कि भारत जोड़ो यात्रा जारी है. 






यह भी पढ़ें:-


Women Reservation Bill: 27 सालों का इंतजार होगा खत्म, आज राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल का एक और लिटमस टेस्ट, पढ़ें नंबर गेम