Watch Viral Video: जब पीपीई किट में हेल्थकेयर वर्कर्स ने मरीजों का मूड बदलने के लिए किया डांस

एबीपी न्यूज़ Updated at: 06 Jun 2021 02:48 PM (IST)

ताजा वीडियो असम के तिनसुकिया जिले के डिगबोई इलाके का है. वीडियो में कोविड-19 केयर सेंटर के हेल्थ केयर वर्कर्स मरीजों का मूड बढ़ाते देखे जा सकते हैं. गौरतलब है कि स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने कोविड-19 के मरीजों को किसी तरह के तनाव से दूर रहने की सलाह दी है.

हेल्थकेयर वर्कर्स का डांस

NEXT PREV

कोरोना काल में मरीजों का हौसला बढ़ाने के लिए डॉक्टर और नर्सों के कई वीडियो सामने आ रहे हैं. अस्पताल कर्मियों का पीपीई किट पहने डांस और गीत के वीडियो ने इंटरनेट तक पहुंच को आसान बना दिया है. किसी यूजर की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद जल्द ही वीडियो वायरल हो जाता है. ऐसा ही पीपीई किट पहने हेल्थ केयर वर्कर्स का एक प्यारा वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा. ताजा क्लिप असम के तिनसुकिया जिले के डिगबोई इलाके की है. 


हेल्थकेयर वर्कर्स ने मरीजों के लिए किया डांस 


गौरतलब है कि ये वीडियो ऐसे समय सामने आया है जब स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने कोविड-19 मरीजों को किसी तरह के मानसिक तनाव से दूर और संभावित तौर पर मजबूत रहने की सलाह दी है. और, कोविड-19 केयर सेंटर में खुशी फैलाने के लिए हेल्थकेयर वर्कर्स ने मरीजों का मनोरंजन करने का फैसला किया ताकि ये रोगियों के दिमाग को उनकी बीमारी से हटा सके. 



वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कोविड सेंटर का उदास माहौल हेल्थकेयर वर्कर्स के प्रयास से साफ तौर पर बदल गया. वीडियो में मरीज और डॉक्टर मस्ती में झूमते हुए देखे जा सकते हैं और असमिया गीत पर उनके कदम रुकने का नाम नहीं रहे हैं. बैकग्राउंड में बजती म्यूजिक से मरीज और स्वास्थ्य कर्मी पूरी मस्ती में प्रदर्शन कर रहे हैं. 


मरीजों के बीच तनाव दूर करने की कवायद


इससे पहले भी, तिनसुकिया जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वीडियो में शिक्षा गुरुकुल कोविड केयर सेंटर पर अलग-थलग पड़े मरीजों के बीच मानसिक तनाव को हल्का करने के लिए गाने की धुन पर स्वास्थ्य कर्मियों ने शानदार प्रदर्शन दिया था.



भारत में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर में संक्रमण के मामले कम होना शुरू हो गए हैं. लेकिन, चिंता की लकीरें अभी तक पूरी तरह साफ नहीं हुई हैं. कोविड-19 से उबरने के बाद भी कुछ मरीजों को लक्षणों का सामना करना पड़ रहा है. 


Published at: 06 Jun 2021 02:47 PM (IST) पढ़ें आज की ताज़ा खबरें (Hindi News) देश के सबसे विश्वसनीय न्यूज़ चैनल ABP न्यूज़ पर - जो देश को रखे आगे.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.