Watch Viral Video: हम सोशल मीडिया पर हर रोज लोगों की अलग-अलग कलाकारियों को देखते हैं. इंटरनेट कौशल दिखाने वाले लोगों से भरा पड़ा है. हमारे लिए यह हमेशा पेचीदा होता है कि लोग अपने दिन-प्रतिदिन के कार्यों को करते हुए कितने प्रभावशाली और कौशल प्रदर्शन करते रहते है. ऐसे इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं. वीडियो रेस्टोरेंट का है जिसमें एक वेटर डोसे की कई प्लेट्स को एक-दूसरे के ऊपर रखकर सर्व करता नजर आ रहा है.


इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है. वीडियो में वेटर डोसा की 16 प्लेटों को अपने एक हाथ पर संतुलित करता है और फिर ग्राहकों को खाना परोसने के लिए आगे बढ़ता है. वीडियो वायरल होने के बाद ऐसा लगता है कि क्लिप ने महिंद्रा समूह के अध्यक्ष को प्रभावित किया है. उन्होंने हमें 'वेटर प्रोडक्टिविटी' को ओलंपिक खेल के रूप में मान्यता दिलाने की जरूरत है. ये व्यक्ति उस इवेंट में गोल्ड के दावेदार होंगे.



कई यूजर दे रहें हैं रिएक्शन 
वीडियो के वायरल होने के बाद कई ट्विटर यूजर्स इसपर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उन्हें फिजिक्स और थर्मोडायनामिक की अच्छी समझ है कि प्लेटों को संतुलन के लिए और अपने हाथों को झुलसने से बचाने के लिए कैसे सावधानी से रखा जाता है. एक अन्य ने लिखा कि बहुत खूब! #अद्भुत! सर, हर प्लेट के सेंटर ऑफ ग्रेविटी को नहीं भूलना चाहिए क्योंकि मसाला की सामग्री जगह-जगह अलग हो सकती है! वह सज्जन आदमी वेटर से पहले पैदाइश इंजीनियर है साहब. एक व्यक्ति ने मजाक में कहा कि उसकी अंतिम इच्छा होगी कि उसके हाथ और भी लंबे हो. एक ने लिखा कि मैं इन प्लेट में खाने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करूंगा क्योंकि डोसा वाली प्लेटें एक-दूसरे के ऊपर रखी हुई है, जिससे हाइजीन का खतरा बढ़ गया है. 


यह भी पढ़ें:


कॉलेजियम की सिफारिश पर केंद्र की मुहर, हाईकोर्ट से प्रमोट होकर सुप्रीम कोर्ट में नियुक्त होंगे ये 5 जज