ATM Cash Van Loot CCTV Footage: दिल्ली के वजीराबाद इलाके में मंगलवार (10 जनवरी) शाम को हुई ATM की कैश वैन लूट की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गई है. सीसीटीवी फुटेज में वजीराबाद फ्लाईओवर के पास स्थित ICICI बैंक के एटीएम के बाहर 10 जनवरी की शाम को एक नकाबपोश व्यक्ति कैश वैन से 10 लाख रुपये लूटता दिख रहा है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को साफ तौर पर देखा जा सकता है. 


यह सीसीटीवी फुटेज 10 जनवरी की शाम शाम 4.44 बजे की है. वीडियो में दिख रहा है कि बैंक के दो अधिकारी मशीन में पैसे डाल रहे हैं. इसी बीच आरोपी वैन के करीब आया. उसके दोनों हाथों में रिवॉल्वर है. आरोपी एटीएम के पास पहुंचते ही एटीएम के गार्ड को गोली मार देता है. इससे वहां अफरा-तफरी मच जाती है. गार्ड को गोली मारते देख एटीएम कैश वैन का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग जाता है. 


10.78 लाख रुपये की लूट हुई


हमलावर एटीएम के पास आता है. हमलावर को देखकर एटीएम के अंदर मौजूद अधिकारी भी भागने का प्रयास करते हैं. एक अधिकारी भाग जाता है, जबकि हमलावर ने दूसरे से बैग को बाहर निकलवाया. दूसरा अधिकारी भी बैग को बाहर निकालकर तेजी से वहां से भाग जाता है. इसके बाद हमलावर भी वहां से चला जाता है. जानकारी के अनुसार, कुल 10.78 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया गया था.


 






आरोपी की तलाश जारी


इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया था कि कैश वैन जगतपुर फ्लाईओवर के पास ICICI बैंक के एटीएम में कैश डिपाजिट करने के लिए पहुचीं थी. तभी बदमाशों ने कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी और कैश लूटकर फरार हो गए. कैश वैन गार्ड को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.


ये भी पढ़ें-जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला क्रिकेटर का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप