डुंडीगल: तेलंगाना के डुंडीगल में आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कश्मीर की स्थिति पर बड़ा बयान दिया है. आर्मी चीफ ने कहा है कि  कश्मीर में मानवाधिकार का का वॉयलेशन नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमें कश्मीर के लोगों की चिंता है और जल्द ही हालात काबू में कर लिए जाएंगे.


तेलंगाना के डुंडीगल में एयर फोर्स एकेडमी में पासिंग आउट परेड में हिस्सा लेने आए बिपिन रावत ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘’ कश्मीर में युवाओं के बीच कुछ गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं और कुछ लोग उन्हें भटका रहे हैं. इसी के चलते वहां के युवक सुरभाबलों पत्थरबाजी करते हैं. लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह एक दिन जरुर समझेंगे कि उनके लिए क्या सही है."


 


आर्मी चीफ का कहना है, ‘’दक्षिण कश्मीर में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं, लेकिन जल्द ही स्थिति को सामान्य बना लिया जाएगा.’’

 



आर्मी चीफ का ये बयान ऐसे समय आया है जब जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की तरफ से लगातार पुलिस और सेना के जवानों पर हमला किया जा रहा है. बता दें कि कल जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में घात लगाकर बैठे 15 आतंकवादियों ने जीप पर सवार पुलिस दल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. राजधानी श्रीनगर से अचबल करीब 65 किलोमीटर दूर है. इस हमले में एसएचओ फिरोज अहमद समेत छह पुलिसवाले शहीद हो गए.