Weather Report Agra: भारत के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे डोनाल्ड ट्रंप आगरा में ताजमहल का दीदार करेंगे. इस दौरान उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी साथ रहेंगी. पत्नी के अलावा बेटी और दामाद भी साथ में रहेंगे. अमेरिकी राष्ट्रपति ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद आगरा के लिए उड़ान भरेंगे. आगरा में ट्रंप सूर्यास्त से करीब एक घंटा पहले तक रुकेंगे.


ऐसे में यह जानना जरूरी हो जाता है कि शहर में सूर्यास्त कितने बजे होगा. आगरा में मौसम का मिजाज क्या है? सबकुछ जानना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है.


कितने बजे होगा सूर्यास्त?


मौसम विभाग के मुताबिक आगरा में 6 बजकर 15 मिनट पर सूर्यास्त होगा. शहर में दृश्यता 15 किलोमीटर है. वहीं आगरा में ह्यूमिडिटी 73 प्रतिशत है. हवा 7 से लेकर 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी.


क्या है बारिश की संभावना?


शहर में अधिकतम तापमान 28 डिग्री है जबकि न्यूनत्म तापमान 13 डिग्री है. शहर में बारिश की संभावना बिल्कुल भी नहीं है. मतलब साफ है कि राष्ट्रपति ट्रंप अपने परिवार के साथ बिना कोई प्राकृतिक बाधा के ताज का दीदार करेंगे.


कब करेंगे ताज का दीदार?


अमेरिकी राष्ट्रपति शाम 5.15 बजे ताज महल पहुंचेंगे और मुगलकालीन मकबरे का दीदार करेंगे. ताजमहल दुनिया के आठ अजूबों में एक है. ताज का दीदार करने के बाद वह शाम 6.45 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.


अहमदाबाद से आगरा पहुंचेंगे ट्रंप


अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद ट्रंप दोपहर 3.30 बजे आगरा के लिए रवाना होंगे. वह अपने परिवार के साथ शाम 4.45 बजे आगरा पहुंचेंगे.


Weather Report Ahmedabad: ट्रंप के दौरे के साथ जानिए- कैसा है शहर का मिजाज, बारिश या धूप