Weather Forecast LIVE Updates: हाड़ कंपा देने वाली ठंड- दिल्ली-एनसीआर में गिरा पारा, कोहरे की चपेट में कई राज्य

Weather Forecast LIVE Updates: शीतलहर का प्रकोप देश के कई राज्यों में देखने को मिल रहा है. तापमान में गिरावट के कारण लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है.

एबीपी न्यूज़ Last Updated: 18 Jan 2021 01:06 PM
पंजाब, हरियाणा चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में भी कोहरे का असर देखने को मिल रहा है.
कोहरे की चादर में बिहार भी लिपटा हुआ है. मुजफ्फरपुर में घने कोहरे के कारण सड़कों पर वाहनों का चल पाना काफी मुश्किल हो रहा है.
मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली के लोगों को आने वाले कुछ दिनों तक ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है.

बैकग्राउंड

Weather Forecast LIVE Updates: दिल्ली एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में आज भी कड़ाके की ठंड गिर रही है. ठंड के साथ-साथ सड़कों पर कोहरे का भी असर देखने को मिल रहा है. कोहरे के कारण सड़कों पर विजिबिलिटी कम हो गई है. इस कारण यातायात भी प्रभावित हुआ है. दिल्ली एनसीआर समेत कई राज्यों में लोगों को शीत लहर का सामना करना पड़ रहा है. ठंड के कारण लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं.


 


दिल्ली के अलवा जम्मू कश्मीर का मिजाज भी बिगड़ा हुआ है. लोगों को आग का सहारा लेना पड़ रहा है. श्रीनगर में आज भी पारा शून्य से नीचे चला गाय है. पारा शून्य से नीचे जाने के कारण डल झील पूरी तरह जम गया है.


 


शीत लहर का प्रकोप देश के कई राज्यों में देखने को मिल रहा है. तापमान में गिरावट के कारण लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है.


 


मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली के लोगों को आने वाले कुछ दिनों तक ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है और पारे में गिरावट और देखी जा सकती है.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.