Weather Report Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में दिनों मौसम गुनगुना है. शहर में अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस है वहीं न्यूनत्म तापमान करीब 15 डिग्री सेल्सियस है. मौसम विभाग के मुताबिक शहर भर में धूप खिली हुई रहेगी. बारिश की संभावना बिल्कुल भी नहीं है. हालांकि, ह्यूमिडिटी करीब 85 प्रतिशत रहने की संभावना है. शहर में हवा करीब 3 किलोमीटर की रफ्तार से चलेगी.


मंगलवार को शहर का अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहेगा जबकि न्यूनत्म तापमान करीब 15 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की संभावना है. मंगलवार को भी धूप खिली रहेगी.


बुधवार को मौसम का हाल


बुधवार को धूप और बादल के बीच आंख मोचौनी देखने को मिलेगी. शहर का अधिकतम तापमान 27 डिग्री जबकि न्यूनत्म तापमान 16 डिग्री रहने की संभावना है. इस दिन ह्यूमिडिटी करीब 49 प्रतिशत रहने की संभावना है. वहीं हवा करीब 8 किलोमीटर की रफ्तार से चलने की संभावना है.


गुरुवार को शहर में बारिश की आशंका दिखाई दे रही है. गुरुवार को तापमान में थोड़ी गिरावट देखने को मिलेगी. अधिकतम तापमान 25 डिग्री जबकि न्यूनत्म तापमान 14 डिग्री रहने की संभावना है.


शुक्रवार को दिल्ली में धूप और बारिश दोनों देखने को मिलेंगे. अधिकतम तापमान 21 डिग्री है जबकि न्यूनत्म तापमान 14 डिग्री रहने की संभावना है. ह्यूमिडिटी करीब 82 प्रतिशत रहने की संभावना है. शहर में हवा करीब 23 किलोमीटर की रफ्तार से चलेगी.


रविवार से पहले मौसम का हाल


शनिवार को भी दिल्ली वासियों को बारिश का सामना करना पड़ सकता है. शहर में अधिकतम तापमान 21 डिग्री है जबकि न्यूनत्म तापमान 13 डिग्री रहने की संभावना है. ह्यूमिडिटी करीब 76 प्रतिशत रहने की संभावना है. शहर में हवा करीब 16 किलोमीटर की रफ्तार से चलेगी.


रविवार को एक बार फिर दिल्ली के लोगों को बारिश का सामना करना पड़ सकता है. शहर में अधिकतम तापमान 23 डिग्री है जबकि न्यूनत्म तापमान 13 डिग्री रहने की संभावना है. ह्यूमिडिटी करीब 59 प्रतिशत रहने की संभावना है. शहर में हवा करीब 14 किलोमीटर की रफ्तार से चलेगी.


दिल्ली: अफवाहों से फिर तनावपूर्ण हुआ माहौल, पुलिस ने दिखाई तत्परता, दो लोग गिरफ्तार


Coronavirus ने मचाई तबाही, अब तक 3000 लोगों की मौत