Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बनी डिप्रेशन की वजह से आंध्र प्रदेश के कई तटीय जिलों में भारी बारिश हो रही है. नेल्लूर, चित्तूर, कड़पा, जिलों में गुरुवार सुबह से भारी बारिश हो रही है, कई निचले इलाकों में बाढ़ जैसी हालात बनी हुई है. दूसरे जिलों में भी बारिश हो रही है. डिप्रेसन का सबसे ज्यादा असर चित्तूर, कड़पा और नेल्लूर जिलों में देखने को मिल रहा है. इन जिलों के कई निचले इलाकों में जल भराव हो गया है, नदी नहर सब कुछ ऊफान पर हैं. सड़कों में भी पानी भर गया, कई इलाकों में पानी की तेज बहाव में सड़कें कट गई है, जिसकी वजह से लोगों की आवाजाही में काफी दिक्कत हो रही है.


तिरुपति शहर के कुछ इलाकों में लोगों के घरों में पानी घुस गया था. लगातार हो रही बारिश के कारण सड़कों में जलभराव हो गया है. तिरुमला स्थित विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर जाने के लिए घाट रोड सड़क में भी पानी का तेज बहाव है, कई जगह चट्टानों के टुकड़े गिरने की वजह से श्रद्धालुओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.


नेल्लूर शहर में भी कई निचले इलाका हुआ पानी पानी


वहीं नेल्लूर शहर में भी कई निचले इलाकों में पानी भर गया है. पानी का स्तर इतना तेज है कि सड़कों के ऊपर से पानी बह रहा है. इसके अलावा कड़पा जिले में भी कई इलाकों में जलभराव हो गया है. सोशल मीडिया पर इन इलाकों की काफी तस्वीरें वायरल हो रही है, कुछ इलाकों में लोग नाव से घर जाते हुए देखे जा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: 


UP Election 2022: अखिलेश यादव का दावा- यूपी की नई विधानसभा में खाली रहेंगी BJP की सीटें


UP Election: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर क्रेडिट को लेकर बीजेपी और एसपी में ठनी, अखिलेश यादव की विजय यात्रा को लेकर ये हैं दावे