नई दिल्लीः दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में आज भी तेज बारिश हो सकती है. मौसम विभाग की ओर से किए गए पूर्वानुमान में बताया गया है कि दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में बारिश की संभावना है. इन राज्यों में मध्य प्रदेश और गुजरात के अलावा महाराष्‍ट्र, छत्‍तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना है.


इन राज्यों में बारिश की संभावना


मौसम विभाग के पूर्वानुमान में बिहार, झारखंड, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कोस्‍टल कर्नाटक, तमिलनाडु के कई जिलों में हल्की बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग ने यह भी बताया है कि उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में भी हल्की बारिश देखने को मिल सकती है.


यूपी में जारी है बारिश


उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में देर रात से ही बारिश जारी है. बारिश के कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई है और मौसम ठंडा हो गया है. वहीं कई जगहों पर बारिश के कारण जलभराव की स्थिति बन गई है.


मौसम विभाग ने वापस लिया ऑरेंज अलर्ट


राजधानी में बुधवार को धूप निकली. जिसके कारण मौसम विभाग की ओर से जारी ऑरेंज अलर्ट वापस ले लिया गया है. ऑरेंज अलर्ट के जगह मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट जारी किया गया है. बारिश की संभावना के कारण हवा में नमी का स्तर 62 से 95 प्रतिशत तक बना रह सकता है.


मौसम विभाग ने बताया है कि बंगाल की खाड़ी के उत्तरी हिस्से में चक्रवात विकसित होने के कारण 18-19 सितंबर को ओडिशा और बंगाल के कई क्षेत्रों में बारिश जबकि कुछ जगहों पर भारी बारिश होने की संभावना है.


Gujarat Cabinet News: भूपेंद्र पटेल कैबिनेट का शपथग्रहण आज, 26 से 27 मंत्री ले सकते हैं शपथ


आतंकी साजिश से बाल बाल बचा देश, दाऊद के गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ में हुए बड़े खुलासे