नई दिल्लीः दिल्ली-एनसीआर में आज एक बार फिर बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने बताया कि मानसून जाते-जाते दिल्ली को भिगोकर जाएगा. मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार को यानि आज भी दिल्ली में बारिश की संभावना दिखाई दे रही है. दिल्ली एनसीार के कई क्षेत्रों में मंगलवार से हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम की ओर से जारी पूर्वानुमान के मुताबिक आसमान में बादल छाए रहेंगे व हल्की बारिश की संभावना है. शहर में अधिकतम तापमान 35.8 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है जबकि न्यूनतम तापमान 26.5 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.


देश के इन हिस्सों में हो सकती है बारिश


मौसम विभाग ने बताया कि गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा के कुछ हिस्सों, विदर्भ, मराठवाड़ा, तेलंगाना के कुछ क्षेत्रों, कोंकण और गोवा, मध्य प्रदेश, गुजरात के कुछ इलाकों में दक्षिण और दक्षिण पूर्व राजस्थान, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और उत्तराखंड के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है. वहीं इन राज्यों के कुछ इलाकों में भारी बारिश की भी संभावना जताई गई है.


इन इलाकों में हल्की बारिश


मौसम विभाग की माने तो उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, पूर्वोत्तर भारत, बिहार के कुछ हिस्सों, तटीय और उत्तरी आंतरिक कर्नाटक, तटीय आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु के कुछ हिस्सों, झारखंड, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, मध्य महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है. इसके अलावा मौसम विभाग की ओर किए गए पूर्वानुमान में दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, केरल, लक्षद्वीप, सौराष्ट्र कच्छ और राजस्थान के पश्चिमी हिस्सों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है.


Doctors Retirement Age: योगी सरकार का बड़ा फैसला, 5 साल बढ़ेगी डॉक्टरों के रिटायरमेंट की उम्र


ताजपोशी के बाद एक्शन में CM चन्नी: पानी और बिजली बिल माफ, कहा- किसानों पर आंच आई तो अपना गला काट दूंगा