Delhi Airport News: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGIA) में इन दिनों भारी भीड़ है. लोग इतने परेशान हैं कि सोशल मीडिया के जरिये लगातार शिकायतें सामने आ रही हैं. टर्मिनल 3 की कुछ तस्वीरें वायरल भी हुई हैं, जिनमें साफ नजर आ रहा है कि यहां लोग भीड़ से कितने परेशान हैं. 


हाईवे ऑन माई प्लेट (HOMP) शो के होस्ट रॉकी सिंह (Rocky Singh) ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'नर्क में आपका स्वागत है' (Welcome to HELL). आगे उन्होंने बताया, ''एयरपोर्ट में अंदर जाने के लिए 35 मिनट लगते हैं. सिर्फ विस्तारा में जाने के लिए 25 मिनट लगते हैं. इतनी लंबी सिक्योरिटी लाइन है. इतनी भीड़ है कि लोग अंदर जाने की उम्मीद पहले ही छोड़ देते हैं.'' 






टर्मिनल 3 पर भीड़ को लेकर लोगों में रोष


वहीं, स्ट्रेट्स टाइम्स के यूएस ब्यूरो चीफ और लेखक निर्मल घोष (Nirmal Ghosh) ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है. उनका कहना है कि नई दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर झगड़े के साथ भारी अराजकता है. इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा है कि टर्मिनल 3 पर यह रोज की बात है. दिल्ली एयरपोर्ट पर आना खुद को परेशान करने से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि CISF की तरफ से कोई मदद, योजना और एक्शन नहीं लिया जाता है. 






मछली बाजार से की दिल्ली एयरपोर्ट की तुलना


एक यात्री ने दिल्ली एयरपोर्ट की तुलना 'मछली बाजार' से की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा दिल्ली एयरपोर्ट एक मछली बाजार जैसा दिखता है, जहां हर स्तर पर लंबी लाइन लगी हैं. उसने बताया कि डेढ़ घंटे पहले पहुंचने के बावजूद विस्तारा के कर्मचारियों ने उन्हें फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया. ऐसे ही कई और यूजर्स ने भी ट्वीट किया है. 


सिविल एविएशन मिनिस्ट्री तैयार कर रही एक्शन प्लान 


लगातार बढ़ती शिकायतों के बीच सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने एक्शन प्लान तैयार कर लिया है. माना जा रहा है कि इस प्लान के जरिये एयरपोर्ट पर यात्रियों को सहूलियतें भी दी जाएंगी. इसके तहत ज्यादा से ज्यादा स्क्रीनिंग सिस्टम लगाए जाएंगे. इससे पहले सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने एयरपोर्ट से जुड़े अधिकारियों से भी मुलाकात की थी.


ये भी पढ़ें: 


Maharashtra Politics: स्याही मामले में सस्पेंड हुए पुलिसवाले, पिघला मंत्री का दिल, सीएम से बोले हटा दें सस्पेंशन