कोलकाताः पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसके चलते सियासी गहमागहमी तेज हो गई है. जिसके चलते यहां कांग्रेस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी चिटफंड के नाम पर धोखा गए लोगों के साथ रैली करते नजर आए. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार से इस मामले में CBI से जांच और लोगों को मुआवजे की मांग भी रखी.


दरअसल शुक्रवार को अधीर रंजन चौधरी ने चिटफंड घोटालों की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने और राज्य सरकार से इस घोटाले के शिकार निवेशकों को मुआवजा देने की मांग की है. चौधरी ने ऐसे निवेशकों की एक रैली की अगुवाई करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में तृणमूल कांग्रेस की सरकार कई कल्याणकारी कार्यक्रमों की घोषणा कर रही है, लेकिन इन पीड़ित लोगों के लिए खास काम नहीं किया गया.


चौधरी ने मध्य कोलकाता में रैली के बाद कहा, "हालांकि राज्य सरकार ने निवेशकों को मुआवजा देने का वादा किया है और इस उद्देश्य के लिए एक आयोग का गठन किया है, लेकिन अभी तक असहाय लोगों को कोई खास राहत नहीं मिली."


लोकसभा में कांग्रेस के नेता चौधरी ने कहा कि हालांकि सीबीआई सहित केंद्रीय एजेंसियां सारदा और अन्य चिट फंड घोटालों की जांच कर रही हैं, वे जांच पूरी नहीं कर पाई हैं. रैली में शामिल लोगों के एक प्रतिनिधिमंडल ने इस संबंध में राज्यपाल जगदीप धनखड़ को एक ज्ञापन भी सौंपा है.


इसे भी पढ़ें


कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटे में मिले नए 18,222 मरीज, 228 लोगों की गई जान


सुशील मोदी ने तेज प्रताप पर साधा निशाना, कहा- शपथ पत्र गलत पढ़ने वाले भी दे रहे सलाह