BJP Worker Death Case: कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह BJP का एक कार्यकर्ता रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया. इसके बाद पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ता के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की. 


अमित शाह ने कहा कि आज बीजेपी के युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अर्जुन चौरसिया की राजनीतिक रूप से हत्या कर दी गई है. कल ही टीएमसी सरकार के एक साल हुए हैं, उसके दूसरे दिन बंगाल में राजनीति हिंसा की परंपरा शुरु हो गई है. पूरे बंगाल में राजनीतिक हिंसा और विपक्ष के कार्य़कर्ताओं को चुन-चुनकर निशाना बनाए जाने के अनेक उदाहरण हमारे सामने हैं. डर का माहौल पैदा करने की साजिश है.


अमित शाह ने कहा, ''अर्जुन की हत्या की हम निंदा करते हैं. न्याय की अदालत के सामने जाकर जो भी आरोपी हैं, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले, यह सुनिश्चित करेंगे. इसकी जांच सीबीआई को सौंपनी चाहिए.''


पुलिस ने बताया कि बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव घोष बागान इलाके में एक सुनसान इमारत के अंदर फंदे से लटका मिला. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कार्यकर्ता की हत्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने की है, हालांकि पार्टी ने आरोपों से इनकार किया है.



चौरसिया के परिवार ने उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग की है, जबकि पुलिस द्वारा उनके शव को मौके से हटाने की कोशिश करने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को भेजा गया.


Sameer Wankhede: समीर वानखेड़े ने बॉम्बे हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा, जाति प्रमाण पत्र को लेकर मिले नोटिस पर ये कहा