कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पहले चरण के चुनाव से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खड़गपुर रोड शो किया. इस रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए. एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये भीड़ बताती है कि बंगाल की जनता ने राज्य में परिवर्तन करने का फैसला कर लिया है. हम पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि सभी लोग चुनाव के दिन का इंतजार कर रहे हैं. लोग इंतजार कर रहे हैं कि वे कब जाएं और पीएम नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाले बीजेपी को वोट दें.


घुसपैठ और तुष्टिकरण को रोकेंगे- अमित शाह


अमित शाह ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार घुसपैठ रोकेगी और तुष्टिकरण को खत्म करेगी. इसके साथ ही पीएम मोदी की सभी योजनाओं को गरीब जनता तक पहुंचाने का काम करेगी. बता दें कि खड़गपुर सदर सीट से बीजेपी ने हिरने चटर्जी को उम्मीदवार बनाया है.


चुनाव आयोग स्वतंत्र रूप से काम कर रहा है- अमित शाह


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कह रही हैं कि उनके पैर में चोट है और उसके बाद अब डीएम और एसपी को हटा दिया गया है...इस पर अमित शाह ने कहा कि चुनाव आयोग स्वतंत्र रूप से अपना काम कर रहा है. अगर लोकप्रियता है तो अफसरों से क्यों डरना चाहिए? हम तो नहीं डरते हैं. अफसर अपना काम करेंगे, जनता अपना काम करेगी.


बता दें कि रविवार को ही बीजेपी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर 63 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में कई सांसदों को बीजेपी ने राज्य के चुनावी मैदान में उतारा है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, बीजेपी की लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी, राज्यसभा सांसद स्वपन दास गुप्ता को बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया है.


कुल मिलाकर पश्चिम बंगाल की सियासत में आज का दिन 'सुपर संडे' रहा. रविवार को दिन में ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर एक रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि एक घायल बाघ और अधिक खतरनाक होता है. ममता बनर्जी ‘नंदीग्राम’ दिवस के मौके पर मायो रोड से हाजरा मोड़ तक पांच किलोमीटर लंबे रोडशो में शामिल हुईं.


बंगाल के लिए बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट चटर्जी भी लड़ेंगी चुनाव