कोलकाता: मशहूर फिल्म एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने आज बीजेपी का हाथ थाम लिया है. औपचारिक तौर पर वह बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की रैली के मंच पर बीजेपी का झंडा लहराया और पार्टी में शामिल हो गए. इस दौरान बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय मंच पर मौजूद रहे.


प्रधानमंत्री मोदी करीब दो बजे संबोधन करेंगे. उनके पहुंचने के डेढ़ घंटे पहले ही मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के चुनावी मंच पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में मिथुन चक्रवर्ती बंगाल की जनता को संबोधित कर सकते हैं. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीते 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की थी. जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं.


बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करेंगे मिथुन


अब प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता रैली में उनके मंच शेयर करने के साथ ही तय हो गया कि अब वह चुनाव में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करेंगे. मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पूर्व वह तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे.


बता दें, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा जिसके लिए मोदी रैली करेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि चुनावी रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल होंगे.


ये भी पढ़ें-


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित बोल, कहा- अधिकारी आपकी बात न सुनें, तो उन्हें बेंत से मारिए