कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आने वाले कुछ महीनों मे विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. वहीं चुनाव से पहले गृहमंत्री अमित शाह बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जाने वाले थे लेकिन दिल्ली में इजरायली दूतावास के बाहर हुए धमाके के कारण अमित शाह को अपना बंगाल दौरा रद्द करना पड़ा. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा है कि ठाकुरनगर में गृहमंत्री की रैली के लिए बनाया गया मंच वैसा ही रहेगा.


बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा है कि ठाकुरनगर में गृहमंत्री की रैली के लिए बनाए गए मंच में कोई बदलाव नहीं होगा. किसी भी दिन अमित शाह यहां रैली के लिए आ सकते हैं. दरअसल, शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले की ठाकुरनगर में अमित शाह एक रैली में लोगों को संबोधित करने वाले थे लेकिन दिल्ली में हुए धमाके की वजह से ऐन वक्त पर उनका बंगाल दौरान रद्द हो गया.


मतुआ समुदाय को इंतजार


वहीं अमित शाह की रैली के लिए अलग-अलग जिलों से मतुआ समुदाय के लोग यहां पहुंचे थे और बेसब्री से अमित शाह का इंतजार कर रहे थे. दरअसल, मतुआ समुदाय के कई लोगों के पास जमीन का कोई स्थायी पट्टा नहीं है और वो अभी भी भारत में शरणार्थी है. उनकी मांग है नागरिकता संशोधन कानून लागू किया जाए. ऐसे में बंगाल दौरे पर मतुआ समुदाय के लोगों को सीएए पर अमित शाह क्या कहते, इस पर भी नजर रहती.


वहीं मुकुल रॉय ने कहा है कि अमित शाह 24/26 घंटे का नोटिस देकर कभी भी यहां रैली कर सकते है. सांसद शांतनु ठाकुर ने भी ऐलान किया है कि जो मंच गृह मंत्री के लिए बनाया गया था, उसको वैसे ही रखा जाएगा. यहीं आकर अमित शाह रैली करेंगे.


यह भी पढ़ें:
अमित शाह का बंगाल दौरा रद्द, किसान आंदोलन और इजरायल दूतावास के पास ब्लास्ट के चलते लिया फैसला