कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चोट लग गई. सीएम ममता ने दावा किया है कि चार से पांच लोगों ने उनपर जानबूझकर हमला किया. बीजेपी ने कहा है कि ममता ने सहानुभूति वोट पाने के लिए नाटक किया है. साथ ही बीजेपी ने अब चुनाव आय़ोग से मांग कि है की इस मामले की डिटेल जांच की जाए. ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.


घटना की वीडियो फुटेज सार्वजनिक किया जाए- बीजेपी


चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी में बीजेपी ने कहा है कि जब ममता बनर्जी की सुरक्षा में राज्य के सुरक्षा निदेशक और अतिरिक्त सुरक्षा निदेशक मौजूद थे, तब ये घटना कैसे हुई? इस घटना की वीडियो फुटेज को सार्वजनिक किया जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.


बीजेपी ने ख़त में लिखा है कि जो घटना ममता के साथ हुई है वो दुर्भाग्य पूर्ण है. हम उनके आरोप से स्तब्ध हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें किसी ने धक्का दिया है. ये बहुत गम्भीर आरोप है. मुख्यमंत्री की सुरक्षा से जुड़ा ये चिंताजनक पहलू है. नंदीग्राम के बुरलिया बाज़ार की इस घटना को लेकर बीजेपी चुनाव आयोग से ममता के झूठ की शिकायत करेगी. आज कोलकाता चुनाव आयोग से बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल मुलाक़ात करेगा.


ममता के बाएं पैर के टखने में गंभीर चोट- डॉक्टर


कल ममता बैनर्जी ने नंदीग्राम विधानसभा सीट के लिए नामांकन किया था. इसके बाद शाम को नंदीग्राम के बुरुलिया बाज़ार में रैली के दौरान ममता बैनर्जी घायल हो गईं और उन्होंने इसके लिए बीजेपी पर आरोप लगाए. फिलहाल कोलकाता के SSKM अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक, ममता के बाएं पैर के टखने में गंभीर चोट लगी, हालांकि कोई फ्रैक्चर नहीं है. एहतियातन इन्हें 48 घंटे के मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखने का फैसला लिया है. ममता के पैर में टेम्पररी प्लास्टर किया गया है.


यह भी पढ़ें-


Corona in India: देश में बढ़ते कोरोना के लिए ये 6 राज्य हैं जिम्मेदार, इस साल पहली बार आए 22 हजार से ज्यादा मामले


ममता घायल: जानिए बंगाल के चुनावी रण में अमित शाह-नड्डा समेत किन-किन बड़े नेताओं पर हुए हमले