कोलकाता: चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल में बयानों की बयार चल रही है. बीजेपी ने राज्य की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर ममता बनर्जी को भी भगवान राम का नाम लेना ही पड़ा. पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रवक्ता कबीर शंकर बोस ने ये बात कही.


दरअसल, हुगली के पुरशुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नया नारा दिया. उन्होंने कहा, “हरे कृष्णा हरे राम, बिदाय हो बीजेपी-वाम.” इसका मतलब हुआ कि हरे कृष्णा हरे राम, खत्म हो बीजेपी वाम. अब जब सीएम ममता ने ये नारा गढ़ा तो इसी पर बीजेपी ने इस पर पलटवार करते हुए आखिरकार उन्हें भी राम का नाम लेना ही पड़ा.


बता दें कि 23 जनवरी को विक्टोरिया मेमोरियल में पराक्रम दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में ममता बनर्जी जैसे ही भाषण देने आईं तो वहां जय श्रीराम के नारे लगे. इससे ममता नाराज हो गईं और उन्होंने भाषण देने से इनकार कर गिया. मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे.


इसके बाद से ही बीजेपी और टीएमसी आमने सामने हैं. इसी कड़ी में खुद ममता बनर्जी ने इसको लेकर हल्ला बोला. ‘बाहरी’ का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि बाहरी को घुसने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सीपीएम और बीजेपी तीन भाई हैं.


पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी का निशाना, कहा- सीपीएम, कांग्रेस और बीजेपी तीन भाई हैं