कोलकाता: लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में तीन दिन के भीतर दूसरे बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. राज्य के उत्तरी चौबीस परगना के काकीनारा में बीजपी कार्यकर्ता की हत्या का आरोप मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगा है. इससे पहले 24 मई को नादिया में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.


24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन


24 परगना जिले में जिस बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या की गई है वह सिर्फ 25 साल का है. हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस के नेताओं पर लगा है. कार्यकर्ता की हत्या के बाद 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की.


शपथ से पहले आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी, विश्वनाथ मंदिर में करेंगे पूजा


इससे पहले 24 को नादिया में बीजेपी के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या का आरोप भी बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया था. नादिया के चकदाह इलाके में जिस बीजेपी कार्यकर्ता संतु घोष की गोली मारकर हत्या की गई थी, वह टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुआ था.


बंगाल में सामने आते रहे हैं बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले


बता दें कि पश्चिम बंगाल में पिछले कई सालों से बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले सामने आते रहे हैं. लोकसभा चुनाव नतीजों के ठीक बाद 23 मई शाम को बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीटने की घटना की सामने आई थी


गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल और केरल में मारे गए कार्यकर्ताओं को जीत समर्पित की थी.


यह भी पढ़ें-

प्रचंड बहुमत के बाद पीएम मोदी ने मां से लिया आशीर्वाद, बोले- अगले पांच साल महत्वपूर्ण


राष्ट्रपति भवन का एलान- 30 मई, शाम 7 बजे मोदी और कैबिनेट लेंगे पद और गोपनीयता की शपथ


अमेठी: बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार, परिवार को चुनावी रंजिश का शक


ओडिशा: BJD विधायक दल के नेता चुने गए नवीन पटनायक, रिकॉर्ड पांचवीं बार बनेंगे सीएम