Mamata Banerjee Dance in Rally: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग 1 जून 2024 को होने वाली है. इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पश्चिम बंगाल में जोरों शोरों से प्रचार प्रसार कर रही है. इस बीच टीएमसी चीफ और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना में रैली को संबोधित करते हुए मंच पर कार्यकर्ताओं के साथ डांस किया. 


मंच पर टीएमसी चीफ ने किया डांस


टीएमसी चीफ ममता बनर्जी मंच पर कुछ देर वहां मौजूद महिलाओं का हाथ पकड़कर डांस कीं और फिर ताली बजाते हुए वहां से निकल गईं. यहां रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा, एक व्यक्ति कहता है कि वह (पीएम मोदी) देवताओं के देवता हैं. जो व्यक्ति भगवान है उसे राजनीति में नहीं आना चाहिए। हम उनके लिए एक मंदिर बनाएंगे और उन्हें प्रसाद, फूल, मिठाई चढ़ाएंगे और अगर वह चाहें तो हम उन्हें ढोकला भी खिलाएंगे."


टीएमसी चीफ ने पीएम मोदी पर साधा निशाना


न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार (29 मई) को कहा कि अगर कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान का प्रसारण टेलीविजन पर किया गया तो तृणमूल कांग्रेस चुनाव आयोग से शिकायत करेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि अगर ऐसा किया जाता है तो यह आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) का उल्लंघन होगा.






केंद्र की मोदी सरकार पर लगाए कई आरोप


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या किसी को ध्यान करने के लिए कैमरे लेने पड़ते हैं? उन्होंने यह दावा किया कि यह प्रचार समाप्त होने और मतदान की तारीख के बीच मौन अवधि के दौरान प्रचार करने का एक तरीका था. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर सरकारी स्वामित्व वाली कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने का आरोप लगाया.


ये भी पढ़ें : Prajwal Revanna: यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना ने दाखिल की अंतरिम जमानत की मांग, मां कोर्ट लेकर पहुंची याचिका