CM Mamata Banerjee In Goa: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी ने गोवा के पणजी में एक सभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला? उन्होंने कहा कि दिल्ली की दादागिरी अन्य जगहों पर नहीं चलेगी. इस दौरान ममता ने कहा कि मुझे ये बोलने में शर्म आती है कि कोई पूछे कि तुम हिंदू हो, मुस्लिम हो, ब्राह्मण हो या कायस्थ हो? मैं तो इंसान हूं.


ममता बनर्जी ने कहा, "श्रीकृष्ण ने कौरवों को कहा था कि आपको खत्म होना है, हम लोग भी चाहते हैं कि गोवा में बीजेपी खत्म हो और अगर बीजेपी को खत्म होना है तो सबको इकट्ठा होना है." उन्होंने कहा कि बीजेपी से मुझे कोई कास्ट सर्टिफिकेट लेना है? मैं ना हिंदू हूं, ना मुस्लिम हूं, ना सिख हूं, ना ईसाई हूं, तुम कौन हो? मेरा नाम और टाइटल परंपरा से आया.


"मैं तो इंसान हूं"


उन्होंने कहा, "मुझे ये बोलने में शर्म आती है कि कोई पूछे कि तुम हिंदू हो, मुस्लिम हो, ब्राह्मण हो या कायस्थ हो? मैं तो इंसान हूं. मैं खुद एक ब्राह्मण परिवार से हूं इसलिए मुझे बीजेपी से कैरेक्टर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है."


 







इस मौके पर सीएम ममता ने गोवा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से गठबंधन के संकेत भी दिए. उन्होंने कहा, "हम एनसीपी को साथ लेकर करेंगे, उनको अनुभव है. अब हम जॅाइंट परिवार बन गए हैं. बीजेपी दादागिरी और गुंडागर्दी करती है. बीजेपी सिर्फ वीडियो बनाकर बंगाल-बंगाल चिल्लाती है. इसके अलावा वो कुछ नहीं करते. हम पूरोहित को भी पेंशन देते हैं. इसके अलावा अन्य लोगों को भी पेंशन देते हैं."


उन्होंने कहा, "गोवा में सनसेट होता है, बीजेपी का गोवा से सनसेट शुरू हो चुका है, बीजेपी ने हम लोगों के साथ बहुत चीट किया है. आओ मिलकर गोवा बचाएं. दिल्ली की दादागिरी अन्य जगह नहीं चलेगी."


Priyanka on Lakhimpur Violence: SIT की रिपोर्ट पर बोलीं प्रियंका गांधी- पीएम मोदी की है किसान विरोधी मानसिकता


WPI inflation in November: महंगाई से आम लोगों को राहत नहीं, नवंबर महीने में थोक मूल्य आधारित महंगाई दर 30 सालों के उच्चतम स्तर पर