Mamata Banerjee Mumbai Visit: देशभर में पार्टी का विस्तार करने में जुटीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और संजय राउत से मुंबई में मुलाकात कीं. टीएमसी अध्यक्ष ममता से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमने उनका मुंबई और महाराष्ट्र में स्वागत किया. उनसे हमेशा से दोस्ती रही है. हम उनसे 2-3 साल पहले भी मिले थे जब वह मुंबई आई थीं. हम उस दोस्ती को आगे बढ़ाने आए हैं. हमने कई मुद्दों पर चर्चा की.


आज मुंबई पहुंचने के बाद ममता बनर्जी ने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा कीं. इसके बाद उन्होंने मुंबई हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने कू पर लिखा, ''ममता बनर्जी ने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा कर लोगों के लिए दुआएं मांगी.''







ममता बनर्जी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार से भी मुलाकात करेंगी. इसके अलावा वह उद्यमियों के एक सम्मेलन सहित कई अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. ममता बनर्जी ने मुंबई रवाना होने से पहले कहा था कि वह सम्मेलन में भाग लेने वाले उद्योगपतियों को अगले साल अप्रैल में होने वाले ‘बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट’ में आने का न्योता देंगी और उनसे पश्चिम बंगाल में निवेश करने को कहेंगी.


उन्होंने शरद पवार से मुलाकात को लेकर कहा कि वह देश में विपक्ष के सबसे वरिष्ठ नेताओं में शामिल शरद पवार से मुंबई में भेंट करेंगी. बनर्जी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मिलना चाहती थीं, लेकिन डॉक्टर ने हाल ही में हुई सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे ठाकरे को पृथकवास में रहने की सलाह दी है, इसलिए उनसे मिलना नहीं हो पाएगा.


ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ खुद को मजबूत विकल्प के रूप में पेश करने के प्रयास के तहत पश्चिम बंगाल के बाहर गोवा सहित अन्य राज्यों में अपना विस्तार करने का प्रयास कर रही हैं.


Goa Election 2022: कांग्रेस और गोवा फॉरवर्ड पार्टी के बीच गठबंधन तय, राहुल गांधी से मिले विजय सरदेसाई