Mamata Banerjee On Amit Shah Call Issue: टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा जाने के बाद सीएम ममता बनर्जी की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन करने की अफवाह चल रही है. अब इस पर पश्चिम बंगाल की सीएम ने बयान दिया है. ममता बनर्जी ने बुधवार (19 अप्रैल) को कहा कि टीएमसी (TMC) को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा देने के लिए अमित शाह (Amit Shah) को फोन करने की बात सही साबित हुई तो मैं इस्तीफा दे दूंगी.


उन्होंने कहा कि ये कहा जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा जाने के बाद ममता बनर्जी ने अमित शाह को चार बार फोन किया है. ये सब झूठ चलाने वालों के खिलाफ हम मामले दायर करेंगे. ये जो लोग ऐसी बात चलाते हैं हम उनसे इस झूठ की माफी लेकर रहेंगे. मैं भारत की राजनीति को अच्छे से समझती हूं. हमारे चार विधायकों को गिरफ्तार कर रखा है.


"बीजेपी के झूठ में मत आईए"


ममता बनर्जी ने कहा कि ये सब केन्द्र की एजेंसी को लेकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं. इनका काम है झूठा नैरेटिव बनाना. ये सरकार के पैसे पर चुनाव लड़ते हैं. देश की सबसे भ्रष्टाचारी पार्टी बीजेपी है. हम अदालत का पूरा सम्मान करते हैं. हम जनता को कहते हैं कि बीजेपी के झूठ में मत आईए. बीजेपी कहती है आपस में सबकी लड़ाई करवा दो. हम नेशनल पार्टी थे, है और रहेंगे. 


"मेरी पार्टी का नाम टीएमसी रहेगा"


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि ये हमें किसी की दया से नहीं मिला है. इतने विधायक और सांसद होने के बाद हमे ये नहीं दिया क्योंकि हम बीजेपी का विरोध करते हैं. मेरी पार्टी का नाम अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस रहेगा. 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 200 सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी. 


ये भी पढ़ें- 


Heatstroke Deaths: हीट स्ट्रोक से गई जान के बाद महाराष्ट्र सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुले में रैली के लिए टाइमिंग तय