Mamata Banerjee On BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर तीखा हमला किया है. कोलकाता (Kolkata) में गुरुवार (13 अक्टूबर) को एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि आज आप (बीजेपी) सत्ता में हैं और अपनी केंद्रीय एजेंसियों को दिखा रही है. कल जब आप सत्ता में नहीं होंगे, तो ये केंद्रीय एजेंसियां ​​(Central Agencies) आपके आवास में प्रवेश करेंगी और आपको कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी, वह दिन जल्द आएगा. 


ममता बनर्जी ने आगे कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान, एक पंडाल में असुर के स्थान पर महात्मा गांधी के जैसी एक मूर्ति प्रदर्शित की गई थी. उन्हें क्या सजा दी जानी चाहिए? ऐसी शर्मनाक हरकत का जनता जवाब देगी. मैं बहुत निराश थी, लेकिन कुछ नहीं कहा क्योंकि पूजा के दौरान विरोध हो सकता था. बता दें कि, पंडाल में देवी दुर्गा द्वारा मारे गए असुर के बजाय महात्मा गांधी के जैसी मूर्ति लगाने पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. मूर्ति को गुरुवार को फिर से असुर के जैसी दिखने वाली मूर्ति की तरह बनाया गया है. 


ममता बनर्जी लगातार कर रहीं केंद्र पर हमले


बीते कुछ महीनों में टीएमसी के कई नेताओं को ईडी और सीबीआई की तरफ से गिरफ्तार करने के बाद से ही ममता बनर्जी केंद्र सरकार पर हमले बोल रही हैं. इन गिरफ्तारियों के बाद अगस्त के महीने में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा था कि बीजेपी पूरे भारत में निर्वाचित दूसरी पार्टियों की सरकारों को हटाने के लिए काले धन और केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग कर रही है. 


गिरफ्तार करने की दी थी चुनौती


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा था कि यदि उनमें हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करें. बीजेपी सबको चोर बता रही है. वे इस तरह से प्रचार कर रहे हैं जैसे टीएमसी में हम सभी चोर हैं और केवल बीजेपी और उसके नेता पवित्र हैं. मैं राजनीति में न होती तो उनकी जुबान काट देती.


टीएमसी के कई नेता किए गए गिरफ्तार


गौरतलब है कि पहले टीएमसी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी को शिक्षक भर्ती घोटाले में और फिर अनुब्रत मंडल को कथित पशु तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बीते मंगलवार को ही शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में टीएमसी (TMC) विधायक और पश्चिम बंगाल प्राथमिक शिक्षा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष माणिक भट्टाचार्य को भी गिरफ्तार किया है. 


ये भी पढ़ें- 


Farooq Abdullah: फारूक अब्दुल्ला का केंद्र पर हमला, 'मैं चाइनीज नहीं, भारतीय मुस्लिम हूं'


Exclusive: हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर असदुद्दीन ओवैसी बोले- हमारे लिए अच्छी खबर है