कोलकाता: पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष सोमेन मित्रा का देर रात निधन हो गया है. वह 78 साल के थे. सोमेन मित्रा लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वह कई बीमारियों से ग्रसित थे. कुछ दिन पहले ही उन्हें कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहां इलाज के दौरान निधन हो गया. बताया जा रहा है, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.


सोमेन मित्रा के निधन की खबर पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर की है. कांग्रेस ने लिखा, "WBPCC के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने कुछ समय पहले अंतिम सांस ली है. यह हमारे लिए बड़ी क्षति है, हमारी संवेदनाएं दादा के परिवार के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले."





कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी ट्ववीट कर संवेदना वयक्त की है. उन्होंने लिखा, "इस कठिन समय में सोमेन मित्रा के परिवार और दोस्तों को मेरा प्यार और समर्थन. हम उन्हें सम्मान के साथ याद रखेंगे."





कांग्रेस नेता और लोकसभा के पूर्व सांसद सोमेन मित्रा का जन्म 31 दिसंबर 1941 को हुआ था. डॉक्टर ने रविवार को बताया था कि उनकी तबीयत में कुछ सुधार हुआ है. लेकिन उनके हृदय की हालत भी कमजोर जा रही थी.


ये भी पढ़ें-