पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य बीते दिनों कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्होंने घर पर रहकर ही इलाज लेने का फैसला लिया था. अब मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य की तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद अब उन्हें दक्षिण कोलकाता के निजी अस्पताल वुडलैंड में में भर्ती कराया गया है.


बताया जा रहा है कि आज सुबह बुद्धदेव भट्टाचार्य का ऑक्सीजन लेवल 88 पर आ पहुंचा जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने बुद्धदेव भट्टाचार्य को अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लिया. आपको बता दें, बुद्धदेव भट्टाचार्य और उनकी पत्नी मीरा भट्टाचार्य कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. बुद्धदेव भट्टाचार्य की पत्नी मीरा की हालात को देखते हुए उन्हें पहले ही अस्पताल में भर्ती किया गया था जिसके बाद उनकी हालत में सुधार देखा गया.


डॉक्टरों की टीम रिस्क नहीं लेना चाहती थी


आपको बता दें, बुद्धदेव भट्टाचार्य बीते कई सालों से बीमार हैं. कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने माइल्ड सिम्ट्मस को देखते हुए घर पर ही रहकर इलाज लेने की इच्छा जतायी और डॉक्टर की एक टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए थी. वहीं, आज सुबह जब बुद्धदेव भट्टाचार्य की तबीयत थोड़ी बिगड़ते दिखी तो उन्हें डॉक्टरों की टीम ने अस्पताल में भर्ती होने की राय दी. बताया जा रहा है कि चक्रवात को देखते हुए डॉक्टर किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहते थे इसलिए बुद्धदेव भट्टाचार्य को समझाकर अस्पताल में भर्ती किया गया.


बताते चले, राज्य में कोरोना महामारी ने तांडव मचाया हुआ है. बीते दिनों मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई ने कोरोना संक्रमण के चलते अपनी जान गवां दी है.


यह भी पढ़ें.


नवजोत सिंह सिद्धू ने किया किसानों का समर्थन, पटियाला-अमृतसर में अपने घरों पर लगाए काले झंडे