कूचबिहार: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सियासी वार पलटवार का दौर जारी है. आज गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कूचबिहार में रैली की. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.


उन्होंने कहा, ''बंगाल के अंदर माहौल ऐसा कर दिया कि यहां जय श्री राम बोलना माने गुनाह है. ममता दीदी बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो कहां पाकिस्तान में बोला जाएगा क्या? भाईयों-बहनों जय श्री राम बोलना चाहिए या नहीं बोलना चाहिए?''


अमित शाह ने इसके बाद रैली में आई भीड़ से जय श्री राम के नारे लगवाए. उन्होंने आगे कहा, ''ममता दीदी को ये अपमान लगता है. पूरा देश और देश दुनिया में फैले हुए करोड़ों लोग हमारे आराध्य श्रीराम को याद करके गौरव महसूस करते हैं. मगर आपको तकलीफ होती है. क्योंकि आपको तुष्टीकरण करके एक वर्ग विशेष का वोट चाहिए. क्यों इनके वोट (भीड़ की तरफ इशारा) नहीं चाहिए? मैं आपको बता देता हूं कि चुनाव समाप्त होते होते ममता दीदी भी जय श्री राम बोलेंगी.''


शाह ने कहा, ''तृणमूल कांग्रेस के ‘‘गुंडे’’ पश्चिम बंगाल में बीजेपी को सत्ता में आने से नहीं रोक सकते.'' उन्होंने कहा कि ‘परिवर्तन यात्रा’ मुख्यमंत्री, विधायक या मंत्री को बदलने के लिए नहीं है, यह घुसपैठ को रोकने के लिए है.


अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की ‘परिवर्तन यात्रा’ का लक्ष्य ‘बुआ-भतीजा’ (ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी) के भ्रष्टाचार को समाप्त करना है.


पश्चिम बंगाल में इसी वर्ष अप्रैल-मई के महीने में विधानसभा चुनाव संभावित है. इससे पहले प्रमुख राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए लगातार रैलियां कर रही है. विपक्षी पार्टियां ममता सरकार की नाकामियां गिना रही है तो वहीं टीएमसी उपलब्धियां.


कूचबिहार में अमित शाह बोले- ऐसा बंगाल बनाएंगे कि आदमी तो क्या परिंदा भी घुसपैठ नहीं कर पाएगा