नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लगी चोट को लेकर जमकर राजनीति हो रही है. ममता बनर्जी ने घटना को साजिश करार देकर बीजेपी पर आरोप लगाया है तो वहीं बीजेपी नेताओं की तरफ से इस घटना को ममता बनर्जी का नाटक करार दिया जा रहा है, जिससे कि वो चुनावों से पहले जनता की सहानुभूति हासिल कर सके.


ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस नेताओं के बयानों का पलटवार करते हुए बीजेपी नेता और बंगाल में बीजेपी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि ममता दीदी को नाटक नहीं करना चाहिए. उनको समझ आ चुका है कि जनता ने उनको नकार दिया है, उनकी हार तय है. इस वजह से वह इस तरीके का नाटक कर रही है. अब तो ऐसे वीडियो भी सामने आ गए हैं जो दिखा रहे हैं कि उनके ऊपर कोई हमला नहीं हुआ. गाड़ी में चलते हुए कुछ धक्का लगा, जिसमें उनको चोटें लगी है. ऐसे में उनको नाटक नहीं करना चाहिए.


हमला कैसे हुआ?


वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पलटवार करते हुए कहा है कि ममता दीदी की सच्चाई सामने आ गई है क्योंकि कई प्रत्यक्षदर्शियों ने मीडिया के सामने आकर सारी घटना की जानकारी दे दी है. जिससे साफ होता है कि कहीं कोई हमला नहीं हुआ. इतना ही नहीं, ममता बनर्जी के साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे तो आखिर सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में यह हमला कैसे हो गया?


तरुण चुग ने कहा है कि ममता बनर्जी ने ऐसी एक्टिंग की है, जिसको देखकर ऐसा लगता है कि अब टॉलीवुड और बॉलीवुड को एक नई खलनायिका मिल गयी है. चुग ने कहा कि ममता बनर्जी का ये नाटक दिखा रहा है कि उनको समझ में आ गया है कि आने वाले चुनावों में जनता उनको नकार रही है और वह चुनाव हार रही हैं.


इसके साथ ही बीजेपी के सांसद राकेश सिंहा ने भी ममता बनर्जी के साथ घटी घटना पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि जब मुख्यमंत्री ही राज्य में सुरक्षित नहीं है तो आखिर बाकि लोग क्या उम्मीद करें? राकेश सिंहा ने कहा है कि मुख्यमंत्री के साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी थे तो सवाल ये उठता है कि आखिर सुरक्षाकर्मियों के होते हुए भी यह हमला कैसे हो गया और घटनास्थल पर किसी को पकड़ा तक नहीं गया. बीजेपी सांसद ने इस घटना को ममता दीदी का पाखंड करार देते हुए कहा है कि ये पाखंड जनता की सहानुभूति पाने के लिए किया गया है.


यह भी पढ़ें:
अगले कुछ दिनों में प्रचार करेंगी सीएम ममता बनर्जी, व्हील चेयर पर आएंगी नजर | वीडियो जारी कर दिया संदेश