कोलकाता: पश्चिम बंगाल में इस साल के अप्रैल-मई तक होने वाले चुनाव से पहले दल-बदल का दौर जारी है. आज तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए दो विधायकों विश्वजीत दास और सुनील सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की.


विधानसभा भवन में दोनों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. बनगांव उत्तर से विधायक विश्वजीत और नोआपाड़ा के विधायक सुनील ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे.


आज इस मुलाकात के बाद फिर से अटकलें तेज़ है कि क्या ये दो विधायक U टर्न लेंगे? हालांकि बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बैठक के पीछे किसी भी राजनीतिक मकसद को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने इसके बारे में पार्टी को पूर्व सूचना दी थी.


करीब 20 मिनट तक दोनों विधायकों के साथ ममता बनर्जी की बैठक हुई. दोनों विधायकों का कहना है कि अपने विधानसभा क्षेत्र में कुछ काम काज को लेकर बातचीत करने के लिए मिलने गए थे.


बता दें कि विश्वजीत दास और सुनील सिंह 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी में शामिल हो गये थे लेकिन उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के विधायक के रूप में इस्तीफा नहीं दिया था.


लोकसभा में गतिरोध खत्म, राजनाथ सिंह के बयान के बाद शुरू हुई राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा