कोलकाता: अभिनेत्री जया बच्चन पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मममा बनर्जी की पार्टी टीएमसी के पक्ष में कैंपेन के लिए पहुंची हैं. उन्होंने आज कहा कि समाजवादी पार्टी (SP) के प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर टीएमसी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हूं.


राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कोलकाता में कहा, ''बंगाल में अत्याचार के लिए और लोकतांत्रिक अधिकारों के लिए ममता बनर्जी अकेले लड़ रही हैं.'' उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए मेरे मन में अत्यंत प्रेम और सम्मान हैं.


इसके बाद जया बच्चन ने दक्षिण कोलकाता की टॉलीगंज विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रत्याशी और पश्चिम बंगाल के मंत्री अनूप बिस्वास के लिए रोड शो किया. रोड शो कुडघाट के सहपारा इलाके से शुरू हुआ और यह निर्वाचन क्षेत्र के रानीकुठी, बंदसद्रोणी और नकताला होते हुए निकला.


रोड शो बारिश की वजह से करीब एक घंटा देरी से शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे शुरू हुआ और एक घंटे बाद वैष्णव घाट इलाके में खत्म हुआ.


इससे पहले दिन में बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने टॉलीगंज में पार्टी उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के पक्ष में रोड शो किया था. टॉलीगंज सीट पर चौथे चरण के तहत 10 अप्रैल को मतदान होगा.


ममता बनर्जी बोलीं- मैं चंडी पाठ भी करती हूं और ला-इलाहा भी बोलती हूं क्योंकि...