West Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर लोगों को धर्म के आधार पर बांटने का आरोप लगाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं भी चंडी पाठ करती हूं साथ ही ला-इलाहा भी बोलती हूं क्योंकि मेरे माता -पिता ने कभी भेदभाव करना नहीं सिखाया.


दक्षिण 24 परगना के भानगन में  उन्होंने कहा कि कहीं कहीं गद्दार मीर जाफर खड़े हुए हैं. इन्हें एक भी वोट न दें. खेल होगा, जीतना होगा, बीजेपी को हराना होगा. इस माटी से हटाना होगा. ममता ने आगे कहा कि तृणमूल दंगा नहीं करती है, बीजेपी दंगा करती है. इसलिए बीजेपी को वोट देना क्या उचित है? मैं बीजेपी को हिन्दू मुस्लिम नहीं करने दूंगी.


ममता बनर्जी ने कहा कि असम में 14 लाख बंगाली को बाहर कर दिया गया. मैं NRC-NPR नहीं करने दूंगी. उन्होंने कहा कि इतना आसान नहीं गुजरात बंगाल पर शासन करे. जब तक जीवित हूं तब तक तो बिल्कुल नहीं. ममता ने कहा कि  बीजेपी के तीन मित्र हैं सीपीएम, कांग्रेस व अब्बास.


बता दें कि पश्चिम बंगाल में तीन चरणों के चुनाव हो चुके हैं. चौथे चरण के लिए कल वोटिंग होगी. राज्य में आठ चरणों में वोटिंग हो रही है. रिजल्ट की घोषणा 2 मई को होगी.


TMC उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगी जया बच्चन, बाबुल सुप्रियो बोले- वो BJP के खिलाफ बोलेंगी लेकिन मेरे नहीं